Nov 5, 2009

मैंने प्यार तुम्ही से किया है-फूल और कांटे १९९१

हिन्दी के फूल और अंग्रेज़ी के फूल में क्या अन्तर है सब जानते हैं।
जब तक हिन्दी के फूल का स्त्रोत न पता चले अंग्रेज़ी का फूल हावी
रहता है।

फूल और कांटे का गाना बेहद लोकप्रिय हुआ। अब होना ही था क्यूंकि
मौलिक धुन बढ़िया है। दोनों प्रस्तुत हैं। फूल और कांटे का गीत युगल
गीत है जिसे कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल ने गाया है। अजय देवगन
और मधु नाम के कलाकारों पर ये फिल्माया गया है।


मूल धुन है पाकिस्तानी फ़िल्म-हिम्मतवाला(जी नहीं जीतेंद्र
श्रीदेवी वाली नहीं)से जिसमे ये गाना एक बंगलादेशी अभिनेत्री
पर फिल्माया गया है-मुझे देख के बीन बजाये। गायिका हैं
मुसर्रत नाजिर।

इसका लिंक है इधर:


Mujhe dekh ke been bajaye-himmatwala



गीत के बोल:

मैंने प्यार तुम्ही से किया है
मैंने दिल भी तुम्ही को दिया है
अब चाहे जो हो जाए
मैं दुनिया से अब न डरूं
तुझी से मैं प्यार करुँ
मैं दुनिया से अब न डरूं
तुझी से मैं प्यार करुँ

मैंने प्यार तुम्ही से किया है
मैंने दिल भी तुम्ही को दिया है
अब चाहे जो हो जाए
मैं दुनिया से अब न डरूं
तुझी से मैं प्यार करुँ
मैं दुनिया से अब न डरूं
तुझी से मैं प्यार करुँ
मैंने प्यार तुम्ही से किया है.....

ऐलान यही, करने आया
मैं आज यहाँ, मरने आया
रुसवा तुझे मैं, कर जाऊँगा
खा के ज़हर अब, मर जाऊँगा
खा के ज़हर अब, मर जाऊँगा

मैंने प्यार तुम्ही से किया....

दिलवाले अगर मिल जाए यहाँ
फिर नींद किसे फिर चैन कहाँ
ओ तेरे लिए आहें भरता है दिल
तेरी ऐसी बातों से डरता है दिल
तेरी ऐसी बातों से डरता है दिल

मैंने प्यार तुम्ही से किया....

बाहों में तेरी, दिन रात रहूँ
जग छोड़ दूँ मैं, ओ तेरे साथ रहूँ
ओ, साँसों में बसा लूँ आज तुझको
तेरे बिना जीना नही मुझको
तेरे बिना जीना नही मुझको

मैंने प्यार तुम्ही से किया है......
...................................................
Maine pyar tumhin se kiya hai-Phool aur kaante 1991

Artists: Ajay Devgan, Madhu

3 comments:

Unsune,  March 28, 2018 at 7:56 PM  

उत्तम जानकारी

Jhunjhune,  March 29, 2018 at 1:57 PM  

उत्तम पोस्ट

Geetsangeet April 1, 2018 at 9:04 PM  

अति उत्तम

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP