Mar 21, 2016

मैं कोई ऐसा गीत गाऊं-यस बॉस १९९७

सन १९९७  की फिल्म यस बॉस से एक और लोकप्रिय गीत
सुनते हैं आज. कुमार सानू के युग में अभिजीत ने भी अपना
एल अलग स्थान बना लिया था हिंदी फिल्म संगीत के क्षेत्र
में.

फिल्म-यस बॉस
वर्ष-१९९७
बोल- जावेद अख्तर
संगीत- जतिन ललित
गायक-अभिजीत, अलका याग्निक



गीत के बोल:

मैं कोई ऐसा गीत गाऊँ
कि आरजू जगाऊँ
अगर तुम कहो
तुमको बुलाऊँ
कि पलके बिछाऊँ
कदम तुम जहाँ जहाँ रखो
ज़मीं को आसमां बनाऊँ
सितारोँ से सजाऊँ
अगर तुम कहो

मैं तितलियों के पीछे भागूं
मैं जुगनूओं के पीछे जाऊँ
ये रंग हैं वो रोशनी हैं
तुम्हारे पास दोनों लाऊँ
जितनी खुश्बूएं बाग में मिले
मैं लाऊँ  वहां पे  के तुम हो जहाँ
जहाँ पे एक पल भी ठहरूं
मैं गुलसितां बनाऊँ
अगर तुम कहो

अगर कहो तो मैं सुनाऊँ
तुम्हें हंसी कहानियाँ
सुनोगे क्या मेरी जुबानी
तुम एक परी की दास्ताँ
या मैं करूँ  तुम से बयाँ
कि राजा  से रानी मिली थी कहाँ
कहानियों के नगर में
तुम्हें ले के जाऊँ
अगर तुम कहो
…………………………………………………………………………………..
Main koi aisa geet gaaon-Yes Boss 1997

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP