Mar 27, 2017

हँसाता है रुलाता है-सोच २००२

सन २००२ की फिल्म सोच से एक गीत सुनते हैं. फिल्म की
कहानी सस्पेंस वाली है. संजय कपूर, रवीना टंडन, अरबाज़ खान
और अदिति गोवित्रिकर इसके प्रमुख कलाकार हैं.

समीर का लिखा गीत है और इसकी धुन बनाई जतिन ललित ने.
श्वेता पंडित और श्रद्धा पंडित इसे गा रहे हैं. गीत भी अगर पंडित
परिवार के किसी सदस्य ने लिखा होता तो ये गीत पंडित परिवार
सोंग कहलाता. 



गीत के बोल:


हंसाता है रुलाता है ये कैसा प्यार है
बनाता है मिटाता है ये कैसा प्यार है
क्यूँ जाने ना दिल ये पागल
क्या है मेरी बेबसी
क्यूँ सीने में है ये हलचल
क्यूँ प्यासी है मेरी जान
ता ता ता रा रा ता ता ई ये ई
प् प् रा रा ओ हो

हंसाता है रुलाता है ये कैसा प्यार है
बनाता है मिटाता है ये कैसा प्यार है
क्यूँ जाने ना दिल ये पागल
क्या है मेरी बेबसी
क्यूँ सीने में है ये हलचल
क्यूँ प्यासी है मेरी जान

ख्वाब देखा जो जग के वो ख्वाब सच हो गया
हाँ ख्वाब देखा जो जग के वो ख्वाब सच हो गया
मिल गया सब तो यूँ लगा ना जाने क्या खो गया
क्यूँ छाया नशा ये हर पल
क्यूँ झूमे है ये जिंदगी
क्यूँ सीने में है ये हलचल
क्यूँ प्यासी है मेरी जान
ता ता ता रा रा ता ता ई ये ई
प् प् रा रा ओ हो

कैसी है दीवानगी कैसा ये एहसास है
हाँ कैसी है दीवानगी कैसा ये एहसास है
दूर है दिलबर मगर लगता है के पास है
क्यूँ साँसें बनी हैं संदल
क्या मिल गई मुझको खुशी
क्यूँ सीने में है ये हलचल
क्यूँ प्यासी है मेरी जान
ता ता ता रा रा ता ता ई ये ई
प् प् रा रा ओ हो

हंसाता है रुलाता है ये कैसा प्यार है
बनाता है मिटाता है ये कैसा प्यार है
क्यूँ जाने ना दिल ये पागल
क्या है मेरी बेबसी
क्यूँ सीने में है ये हलचल
क्यूँ प्यासी है मेरी जान
ता ता ता रा रा ता ता ई ये ई
प् प् रा रा ओ हो
…………………………………………………………..
Hansata hai rulata hai-Soch 2002

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP