Apr 30, 2017

दिल दे दिया है, जान तुम्हें देंगे-मस्ती २००४

सन २००४ में एक छोटे नाम वाली फिल्म मस्ती से एक प्रसिद्ध
गीत सुनते हैं. इसे लिखा है समीर ने और इसकी धुन बनाने के
साथ गाने का काम किया है आनंद राज आनंद ने. संगीतकार
आनंद राज आनंद अपने समकालीन नाक और दूसरी जगह से
गाने वाले संगीतकारों से बहुत बेहतर गाते हैं. उन्होंने शायद इसे
फुल टाइम करिरियर की तरह कभी नहीं सोचा अन्यथा वे आज
के नामचीन गायकों की सूची में शामिल मिलते. ये मेरा अनुमान
है, ऐसा संभव हो सकता था.

संगीतकार का कद गायक से हमेशा बड़ा होता है और रहेगा मगर
लोकप्रियता गायक के हिस्से में ही ज्यादा आती है. फिल्म मस्ती
के प्रमुख कलाकार हैं विवेक ओबेरॉय, तारा शर्मा, अमृता राव,
आफताब शिवदासानी, रितेश देशमुख हैं. 



गीत के बोल:

दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
हाँ दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम
दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम

हो रब दी कसम यारा रब दी कसम
दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम
दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम

रुख ज़िन्दगी ने मोड़ लिया कैसा
हमने सोचा नहीं था कभी ऐसा
रुख ज़िन्दगी ने मोड़ लिया कैसा
हमने सोचा नहीं था कभी ऐसा
आता नहीं यकीन  क्या से क्या हो गया
किस तरह मैं तुमसे बेवफा हो गया
इन्साफ कर दो  मुझे माफ़ कर दो
इतना ही कर दो करम

दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम

आवारगी में बन गया दीवाना
मैंने क्यूँ सादगी को नहीं जाना
आवारगी में बन गया दीवाना
मैंने क्यूँ सादगी को नहीं जाना
चाहत यही है कि  इस कदर प्यार दूं
क़दमों में तेरे मैं  दो जहां वार दूं
चैन मेरा ले लो  ख़ुशी मेरी ले लो
दे दो मुझे दे दो सारे ग़म

दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम

मेरे अश्क कह रहे मेरी कहानी
इन्हें समझो न तुम सिर्फ पानी
मेरे अश्क कह रहे मेरी कहानी
इन्हें समझो न तुम सिर्फ पानी
रो रो के आंसुओं के दाग धुल जायेंगे
इन में वफ़ा के रंग  आज घुल जायेंगे
पास तुम रहोगी  भूल अब न होगी
करूंगा न तुमपे सितम

दिल दे दिया है  जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम

हो रब दी कसम यारा  रब दी कसम
दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम
दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे
दगा नहीं करेंगे सनम
……………………………………………………….
Dil de diya hai jaan tumhen denge-Masti 2004

Artists: Vivek Oberoi, Amrita Rao

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP