Jul 23, 2017

किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा-बेमिसाल १९८२

फिल्म बेमिसाल से एक लाजवाब गीत किशोर की आवाज़ में.
इसे परदे पर अमितअभ पर फिल्माया गया है.

फिल्मः बेमिसाल
वर्ष: १९८२
गीतकारः आनंद बख्शी
गायक: किशोर कुमार
संगीतकारः आर डी बर्मन




गीत के बोल:

किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा हूँ
मैं ज़िंदा हूँ पर ज़िंदगी से ख़फ़ा हूँ
हो ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ
किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा हूँ

मुझे दोस्तों से शिक़ायत है शायद
मुझे दुश्मनों से मुहब्बत है शायद
मैं इस दोस्ती दुश्मनी से ख़फ़ा हूँ
ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ
किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा हूँ

न जाने कहाँ कब किसे देखता हूँ
मगर मैं जहाँ जब जिसे देखता हूँ
समझता है वो मैं उसी से ख़फ़ा हूँ
ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ
किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा हूँ

मैं जागा हुआ हूँ मैं सोया हुआ हूँ
मैं दिल के अन्धेरों में खोया हुआ हूँ
मैं इस चाँद की चाँदनी से ख़फ़ा हूँ
ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ ख़फ़ा हूँ
किसी बात पर मैं किसी से ख़फ़ा हूँ
…………………………………………………….
Kisi baat par main kisi se-Bemisaal 1982

Artists: Amitabh Bachchan, Rakhi, Vinod Mehra, Sheetal

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP