Oct 20, 2017

प्यार तेरा प्यार-१०० डेज़ १९९१

सन १००१ की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म १०० डेज़ से एक भूतिया गीत
सुनते हैं जो लता मंगेशकर की आवाज़ में है. बॉलीवुड कम से कम
एक मामले में क्वालिटी कोंशस है कि भूतिया गीतों के लिए सबसे
मुफीद लता मंगेशकर की आवाज़ ही है. ये तभी तक था जब तक
लता मंगेशकर पार्श्व गायन किया करती थीं. आजकल की भूतिया
फिल्मों में दूसरी गायिकाओं की आवाजें हैं और वो गीत शायद
ही आपको याद हों.


गीत देव कोहली का है और संगीत राम लक्ष्मण का. इस फिल्म से
आपको काफी गीत सुनवा चुके हैं इस ब्लॉग पर.



गीत के बोल:

देवी ओ देवी
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ पास आ गले लगा लूं तुझे
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा

चारों तरफ तुम्हारी एक धुंध बिछ रही है
चारों तरफ तुम्हारी एक धुंध बिछ रही है
नादान है तू कितनी किस ओर जा रही है
किस ओर जा रही है
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा

बढते ही जा रहे हैं इस रात के ये साये
बढते ही जा रहे हैं इस रात के ये साये
ना जाने मौत छुप कर किस रास्ते से आये
किस रास्ते से आये
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा

किसको पता है तेरा अंजाम कैसा होगा
किसको पता है तेरा अंजाम कैसा होगा
डरती हूँ सोच कर मैं क्या मेरे जैसा होगा
क्या मेरे जैसा होगा
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा
आ पास आ गले लगा लूं तुझे
प्यार तेरा प्यार खींच लाया मुझे
आ जा हो ओ ओ ओ ओ ओ आ जा
..............................................................
Pyaar tera pyaar-100 Days 1991

Artist: Madhuri Dixit, Moonmoon Sen

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP