Dec 15, 2017

काश कोई मेरी नींदें उड़ा दे-आई लव यू १९९२

९० के दशक की फिल्म है आई लव यू. ८० के दशक का रिप्राईज़
बनाया जाए तो ९० के दशक का सरप्राईज़ बन जायेगा. सन १९९५
तक के संगीत में दोनों दशकों के एलिमेंट्स मौजूद होते थे. उसके
बाद ध्वनियों ने बदलना शुरू कर दिया.

देव कोहली का लिखा गीत सुनते हैं लता मंगेशकर की आवाज़ में
जिसका संगीत राम लक्ष्मण उर्फ विजय पाटिल ने तैयार किया है.

फिल्म के हीरो वही प्रशांत हैं जो १९९८ की फिल्म जींस में ऐश्वर्या
के साथ दिखलाई दिए थे. ये प्रशांत की पहली हिंदी फिल्म थी जो
कि १९९० में बनी तमिल भाषा की उनकी पदार्पण फिल्म का रीमेक
है. फिल्म आई लव यू की नायिका हैं सबा. फिल्म कौन से थियेटर
में लगी थी मुझे याद नहीं मगर इसके गाने काफी बजे थे उस समय.
   


गीत के बोल:

काश कोई मेरी नींदें उड़ा दे
काश कोई मेरा चैन चुरा ले
हो हो हो हो हो हो हो हो
काश कोई मेरी नींद उड़ा दे
काश कोई मेरा चैन चुरा ले
लिखे कोई एक लव लेटर जानी
मेरी भी हो एक प्रेम कहानी
हो हो हो हो हो हो हो हो

हाय मैं कितनी बदल गई हूँ
हद से आगे निकल गई हूँ
दर्पण देखूं तो मन डोले
मैं कैसी हूँ कुछ ना बोले
हो हो हो हो हो हो हो हो

काश कोई मेरी नींदें उड़ा दे
काश कोई मेरा चैन चुरा ले
लिखे कोई इक लव लेटर जानी
मेरी भी हो इक प्रेम कहानी
हो हो हो हो हो हो हो हो

दिन काटूं तो रैन ढले ना
किसी तरह से ये आराम मिला ना
कहती है ये मन की धडकन
प्यार बिना है सूना जीवन
हो हो हो हो हो हो हो हो

काश कोई मेरी नींदें उड़ा दे
काश कोई मेरा चैन चुरा ले
लिखे कोई इक लव लेटर जानी
मेरी भी हो इक प्रेम कहानी
हो हो हो हो हो हो हो हो

उलझी हूँ मैं कितनी सोचो
जहाँ पे है वो कैसे पहुंचूं
जब वो मुझको मिल जायेगा
कोई जुदा न कर पायेगा
होय होय हो हो हो हो होय हो

काश कोई मेरी नींद उड़ा दे
काश कोई मेरा चैन चुरा ले
लिखे कोई इक लव लेटर जानी
मेरी भी हो इक प्रेम कहानी
हो हो हो हो हो हो हो हो
ला ला ला ला ला ला ला ला
………………………………………………………………………………..
Kaash koi meri neenden uda de-I love you 1992

2 comments:

Geetsangeet December 20, 2017 at 4:37 PM  

आपने सुना उसके लिए थैंक्यू

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP