Feb 24, 2018

सजना साथ निभाना- डोली १९६९

आपको समय समय पर लोकप्रिय गाने सुनवाए जाते हैं इधर
लोकप्रिय गीत सुनवाओ तो पब्लिक कहती है सारे कॉमन गाने
हैं. रेयर सुनवाओ तो बाकी की जनता उबासी और अंगडाईयां
लेने लगती है. इसलिए बैलेंस बनाना पढता है.

आज सुनते हैं फिल्म डोली से रफ़ी और आशा का गाया एक
अत्यधिक लोकप्रिय युगल गीत. राजेंद्र कृष्ण के बोलों को रवि
ने धुन पर तैराया है. गीत फिल्माया गया है राजेश खन्ना और
बबीता पर.



गीत के बोल:

सजना साथ निभाना
सजना साथ निभाना
साथी मेरी बहारों के
राह में छोड़ न जाना
सजना साथ निभाना
सजना साथ निभाना
साथी मेरी बहारों के
राह में छोड़ न जाना
सजना साथ निभाना

आ के चला जाए ज़माना जो बहार का
फूल मुरझाये ना तेरे-मेरे प्यार का
आ के चला जाए ज़माना जो बहार का
फूल मुरझाये ना तेरे मेरे प्यार का
आज के वादे सजना
आज की बातें सजना भूल न जाना
भूल न जाना

सजना साथ निभाना
सजना साथ निभाना
साथी मेरी बहारों के
राह में छोड़ न जाना
सजना साथ निभाना

वैसे तो हजारों नज़ारे मेरी राह में
एक बस तू ही समाया है निगाह में
वैसे तो हजारों नज़ारे मेरी राह में
एक बस तू ही समाया है निगाह में
प्यार की रस्में सजना
प्यार की कसमें सजना भूल न जाना
भूल न जाना

सजना साथ निभाना
सजना साथ निभाना
साथी मेरी बहारों के
राह में छोड़ न जाना

किसने साथ निभाया
किसने साथ निभाया
दिल को एक खिलौना समझा
खेला और ठुकराया
किसने साथ निभाया

कहां के ये वादे ये कसमें कहां की
कहां है वो दुनिया ये बातें हैं जहां की
कहां के ये वादे ये कसमें कहां की
कहां है वो दुनिया ये बातें हैं जहां की
झूठी नगरी झूठे जोगी
प्रीत भी बच्ची कैसे होगी अच्छा ढोंग रचाया
अच्छा ढोंग रचाया

किसने साथ निभाया
किसने साथ निभाया
दिल को एक खिलौना समझा
खेला और ठुकराया
किसने साथ निभाया
.......................................................................
Sajna saath nibhana-Doli 1969

Artists: Rajesh Khanna, Babita, Prem Chopra

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP