September 3, 2016

आ जा मेरे प्यार आ जा-हीरालाल पन्नालाल १९७८

हेमंत कुमार के गाने सत्तर के दशक में कम सुनने को मिले.
सन १९७५ के बाद नहीं के बराबर. राहुल देव बर्मन ने एक
फिल्म हीरालाल पन्नालाल के लिए उनसे एक गाना गवाया.
ये सन १९७८ में आई थी.

फिल्म में ये गीत दो संस्करण में उपलब्ध है. पंचम-आशा
वाला संस्करण भी है जो कहानी मुताबिक अगली पीढ़ी गाती
है. इस गीत में आप प्रेमनाथ को एक छोटी बच्ची के साथ
गीत गाते देखेंगे.

मजरूह सुल्तानपुरी इस गीत के रचयिता हैं. उपलब्ध वीडियो
में एक ही अंतरा है. ऑडियो में दो अंतरे हैं उसका लिंक भी
दे देते हैं.





गीत के बोल:

आ जा मेरे प्यार आ जा
देख ऐसे ना सता
अब तो रहा नहीं जाए
आ जा आ जा
आ मेरे गले से लग जा
पापा
आ जा मेरे प्यार आ जा
देख ऐसे ना सता
अब तो रहा नहीं जाए
आ जा आ जा
आ मेरे गले से लग जा
पापा

है सूनी तेरे बिन जीवन की डगर
थाम ले मेरी बाहें मेरे हमसफ़र
है सूनी तेरे बिन जीवन की डगर
थाम ले मेरी बाहें मेरे हमसफ़र

आ जा मेरे प्यार आ जा
देख ऐसे ना सता
अब तो रहा नहीं जाए
आ जा आ जा
आ मेरे गले से लग जा
पापा

आँखों की तमन्ना ये है जाने जां
देखूं पहले तुझको फिर सारा जहां
आँखों की तमन्ना ये है जाने जां
देखूं पहले तुझको फिर सारा जहां

आ जा मेरे प्यार आ जा
देख ऐसे ना सता
अब तो रहा नहीं जाए
आ जा आ जा
आ मेरे गले से लग जा
पापा
.....................................................................
Aa ja mere pyar aa ja-Heeralal Pannalal 1978

Artists: Premnath

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP