September 21, 2016

अब तो बतला अरे जालिम-नॉटी बॉय १९६१

फिल्म के नाम का अर्थ है शरारती लड़का. इस फिल्म से एक गीत
आपने पहले सुना अब दूसरा गीत सुनते हैं. किशोर कुमार और
कल्पना की जोड़ी वाली ये फिल्म मनोरंजक है और इसके गीत
भी श्रवणीय हैं.

शैलेन्द्र के लिखे गीत की तर्ज़ बनाई है सचिन देव बर्मन ने और इसे
गा रहे हैं किशोर कुमार संग आशा भोंसले. किशोर और आशा के
गाये युगल गीत सबसे ज्यादा आर डी बर्मन और बप्पी लहरी के
संगीत निर्देशन में बने हैं.




गीत के बोल:

अब तो बतला अरे जालिम
मेरी किस्मत मे क्या है
अब तो बतला

हो हो हो कह तो दिया
सौ सौ दफा ये दिल तेरा है
अब तो बतला अरे जालिम
मेरी किस्मत मे क्या है
अब तो बतला

तू तू तुने मुझे किया मतवाला
हे हे तुने क्यूँ ना खुद को संभाला
तू तू तुने मुझे किया मतवाला
हे हे तुने क्यूँ ना खुद को संभाला
मुझे क्या खबर थी
नया नया था मै दिलवाला
अब तो बतला अरे जालिम
मेरी किस्मत मे क्या है
अब तो बतला
ओ हो कह तो दिया
सौ सौ दफा ये दिल तेरा है
अब तो बतला

ओ हो अब तो मेरे पीछे मत आओ
ए ए देखो मुझे अब ना सताओ
ओ हो अब तो मेरे पीछे मत आओ
ए ए देखो मुझे अब ना सताओ
अरे समझा के ना बहको
ना बहकाओ

अब तो बतला अरे जालिम
मेरी किस्मत मे क्या है
अब तो बतला
ओ हो कह तो दिया
सौ सौ दफा ये दिल तेरा है
अब तो बतला

आ आ आ जा चले मिल के कही हम
जी हाँ समझे ऐसे भोले नहीं हम
आ आ आजा चले मिल के कही हम
जी हाँ समझे ऐसे भोले नहीं हम
अजी जरा समझो
क्या कहता है ये मौसम

अब तो बतला अरे जालिम
मेरी किस्मत मे क्या है
अब तो बतला
ओ हो कह तो दिया
सौ सौ दफा ये दिल तेरा है
अब तो बतला
.....................................................................
Ab to batla are zalim-Naughty boy 1961

Artists:Kishore Kumar, Kalpana

1 comments:

चैकी ज़ेन,  September 22, 2016 at 8:49 PM  

हा हा

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP