September 29, 2016

ए दिल अब कहीं न जा-ब्लफ़ मास्टर १९६३

शम्मी कपूर की फिल्म से एक गीत सुनते हैं. कुछ रेयर सा
है, क्यूँ है आपको बतलाते हैं. हेमंत कुमार के गाये गीत और
शम्मी कपूर पर फिल्माए गए गिनती के हैं. संगीतकार द्वय
कल्याणजी आनंदजी के संगीत निर्देशन में हेमंत कुमार के
गीत उनके शुरूआती दौर में ही कुछ हैं, बाद में नहीं.

प्रस्तुत गीत की धुन बढ़िया है और हेमंत कुमार के गाये हुए
उम्दा गीतों में से एक है. गीत राजेंद्र कृष्ण का लिखा हुआ है
जो हेमंत कुमार के भी पसंदीदा गीतकार रहे हैं.



गीत के बोल:

ए दिल अब कहीं न जा
ना किसी का मैं ना कोई मेरा
ए दिल अब कहीं न जा
ना किसी का मैं ना कोई मेरा
ए दिल

जब चले हम राह उलझी प्यार दुनिया ने किया
जब चले हम राह उलझी प्यार दुनिया ने किया
राह सीधी जब मिली तो सबने ठुकरा दिया
सबने ठुकरा दिया
ए दिल अब कहीं न जा
ना किसी का मैं ना कोई मेरा
ए दिल

ना किसी को चाह मेरी ना किसी को इंतज़ार
ना किसी को चाह मेरी ना किसी को इंतज़ार
किसलिये फिर मुड़ के पीछे देखना बार-बार
देखना बार-बार

ए दिल अब कहीं न जा
ना किसी का मैं ना कोई मेरा
ए दिल अब कहीं न जा
ना किसी का मैं ना कोई मेरा
.......................................................................
Ae dil ab kahin na jaa-Bluff master 1963

Artist:Shammi Kapoor

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP