September 2, 2016

चल दिया दिल मेरा-फिफ्टी फिफ्टी १९५६

फिल्म:फिफ्टी फिफ्टी
वर्ष:१९५६
गीतकार: राजेंद्र कृष्ण
संगीतकार: मदन मोहन
गायिका: लता मंगेशकर
श्रेणी: दर्द भरा गीत



गीत के बोल:

चल दिया दिल मेरा तोड़ के
यूँ अकेला मुझे छोड़ के
याद रखना मगर बेवफ़ा
तुझको भूलेगा न दिल मेरा

सोचती है तमन्ना मेरी
क्यों बसाई थी दुनिया मेरी
क्यों बनाया था वो आशियाँ
आज उठता है जिस से धुआँ
दिल न समझे ये तेरी अदा
दिल न समझे ये तेरी अदा
याद रखना मगर बेवफ़ा
तुझको भूलेगा न दिल मेरा

सोचता है ये दिल क्या हुआ
रात पर दिन का धोखा हुआ
फूल ले कर ये काँटे दिये
क्यों सितमगर सितम ये किये
चाहे मुझको तू जितना भुला
चाहे मुझको तू जितना भुला
याद रखना मगर बेवफ़ा
तुझको भूलेगा न दिल मेरा

चल दिया दिल मेरा तोड़ के
यूँ अकेला मुझे छोड़ के
याद रखना मगर बेवफ़ा
तुझको भूलेगा न दिल मेरा
.................................................................
Chal diya dil mera tod ke-Fifty fifty 1956

Artist: Nalini Jaywant

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP