September 20, 2016

जादू तेरी नज़र-डर १९९३

क....क...क...किरण. इस फिल्म की रिलीज़ के वक्त सभी जगह
ऐसी आवाजें सुनाई देती थीं. फिल्म के नेगटिव किरदार ने जनता
को आकर्षित किया. जुही चावला और शाहरुख खान अभिनीत इस
फिल्म के गीत काफी बजे थे काफी लंबे समय तक.

शिव हरी के संगीत से सजी इस फिल्म में काफी खूबसूरत लोकेशंस
क इस्तेमाल हुआ है. अब आप सोचेंगे यश चोपड़ा निर्देशक हैं फिल्म
के तो ये सब तो होना ही है-अच्छा संगीत और खूबसूरत जगह पर
शूटिंग. उनकी हर फिल्म में कुछ नयी जगहें अवश्य मिलती हैं और
उनकी फिल्मों के नियमित दर्शक भी इस बात को बखूबी जानते हैं.

आइये सुनें उदित नारायण की आवाज़ में आनंद बक्षी का लिखा गीत.



गीत के बोल:


जादू तेरी नज़र खुशबू तेरा बदन
जादू तेरी नज़र खुशबू तेरा बदन
तू हाँ कर या ना कर
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन

जादू तेरी नज़र खुशबू तेरा बदन
तू हाँ कर या ना कर
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन   

मेरे ख्वाबोँ की तस्वीर है तू
बेखबर मेरी तक़दीर है तू
मेरे ख्वाबोँ की तस्वीर है तू
बेखबर मेरी तक़दीर है तू 
तू किसी और की हो ना जाना
कुछ भी कर जाऊँगा मैँ दीवाना
तू हाँ कर या ना कर
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
   
फ़ासले और कम हो रहें हैँ
दूर से पास हम हो रहें हैँ
फ़ासले और कम हो रहें हैँ
दूर से पास हम हो रहें हैँ 
माँग लूँगा तुझे आसमाँ से
छीन लूँगा तुझे इस जहाँ से
तू हाँ कर या ना कर
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन

जादू तेरी नज़र खुशबू तेरा बदन
तू हाँ कर या ना कर
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
तू है मेरी किरन
...........................................................................
 Jadoo teri nazar-Darr 1993

Artists: Jui Chawla, Shahrukh Khan

1 comments:

Slow Phuljhadi,  September 23, 2016 at 12:21 PM  

My fav songa

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP