October 24, 2016

ऐसे मारा ठुमका-दीवाना तेरे नाम का १९८७

बहुत दिन हो गए मिथुन की किसी फिल्म का कोई गीत सुने हुए.
आज सुनते हैं सन १९८७ की फिल्म दीवाना तेरे नाम का से एक
गीत आशा भोंसले का गाया हुआ. गीत लिखा है रवींद्र रावल ने
और इसके संगीतकार हैं राम लक्ष्मण.

जयश्री टी पर इस गीत को फिल्माया गया है. नौटंकी मण्डली में
ये गीत गाया जा रहा है. देहाती स्टेज कार्यक्रम है जिसमें सामने
बैठे दर्शकों में भगवान और जगदीप को आप पहचान सकते हैं. गीत
के बीच में आप नायक मिथुन की झलक भी देख सकते हैं. फिल्म
में शामिल ऐसे गीतों को हम आजकल आइटम सोंग के नाम से
जानते हैं. इसे आप ठुमका हिट या झुमका हिट कह सकते हैं, ये
आपकी मर्ज़ी.





गीत के बोल:

हाय ऐसा मारा हां
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका
चैन पड़े ना चैन पड़े ना
चैन पड़े ना रामा
जाने किधर गया झुमका
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका

जोबन अंगों में बौराये आखिर कोई कितना छुपाये

जोबन अंगों में बौराये आखिर कोई कितना छुपाये
आखिर कोई कितना छुपाये
बोले मेरा बोले मेरा
बोले मेरा कंगना
देखो डर गया झुमका
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका

इसमें किसी की चल नहीं हो बैरी छुप के बैठा कहीं हो
इसमें किसी की चल नहीं हो बैरी छुप के बैठा कहीं हो

बैरी छुप के बैठा कहीं हो
बेगानों से बेगानों से
बेगानों से मिल के
दगा कर गया झुमका
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका

पास नहीं है शहर बरेली वरना चली जाती मैं अकेली
पास नहीं है शहर बरेली वरना चली जाती मैं अकेली
वरना चली जाती मैं अकेली
सबकी नज़र में सबकी नज़र में
सबकी नज़र में झूठा
मोहे कर गया झुमका
ऐसे मारा ठुमका मेरा गिर गया झुमका
चैन पड़े ना रामा
जाने किधर गया झुमका
..................................................................
Aisa mara thumka-Deewana tere naam ka 1987

Artists: Jayshri T, Mithun Chakraborty

1 comments:

चांदनी सूरी,  October 26, 2016 at 5:36 PM  

सरप्राइजिंग मेलोडी. पहली बार सुना है इसे.

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP