October 27, 2016

दीवाना हूँ मैं प्यार का-तू नहीं और सही १९६०

वाह क्या समां है और क्या सामान है गाने में. आपको
आज मिलते जुलते मुखड़े वाले गीत सुनवा दिए दो. ये
है फिल्म तू नहीं और सही से एक युगल गीत जिसमें
नायक नायिका तो दर्शक दीर्घा में बैठे हैं और सहायक
अभिनेत्री और अभिनेता पर ये गीत फिल्माया गया है.

प्रदीप कुमार, निशि और स्टेज पर कुत्ते को संभाले हुए
कुमकुम तो पहचान आ रही हैं, बाकी के कौन कौन हैं
जैसे ही मालूम पड़ेगा आपको झट से बतला देंगे.

गीत की धुन में टकीला शकीला की मिलावट है, वैसे
भी हमें चाइनीज़ नूडल्स कांदा-लहसुन वाला खाने की
आदत पड़ चुकी है इसलिए सब चलेगा.




गीत के बोल:

लूसी मेरी लूसी

दीवाना हूँ मैं प्यार का समां है इकरार का
इशारा तेरा पाऊँ तो तुझपे लुटाऊँ
खज़ाना ये बहार का
सनम तेरे प्यार का सुहाने इकरार का
बहुत है सहारा के दिल है हमारा
बस एक दिलदार का
दीवाना हूँ मैं प्यार का

हम गरीबो का क्या हो तू अगर नज़रें फेरे
हम गरीबो का क्या हो तू अगर नज़रें फेरे
तू जो हाँ कह दे चल दूं एक इशारे पर तेरे
मजे में झूम के मिल
भूल ऐ दिल गम इंतज़ार का
सनम तेरे प्यार का सुहाने इकरार का
बहुत है सहारा के दिल है हमारा
बस एक दिलदार का
दीवाना हूँ मैं प्यार का

देख मत हीरे मोती तू मेरा दिल भी ले ले
देख मत हीरे मोती तू मेरा दिल भी ले ले
दिल दिया है तो ज़ालिम कुछ निशानी भी दे दे
तुम्हीं हो जब हमारे ले लो प्यारे
गहना सिंघार का
दीवाना हूँ मैं प्यार का समां है इकरार का
इशारा तेरा पाऊँ तो तुझपे लुटाऊँ
खज़ाना ये बहार का
सनम तेरे प्यार का सुहाने इकरार का
बहुत है सहारा के दिल है हमारा
बस एक दिलदार का
दीवाना हूँ मैं प्यार का

हमारा हाल तुझसे कह सुनाना है जहाँ वालों
मोहब्बत में कभी धोखा ना खाना ऐ जहाँ वालों
................................................................................
Deewana hoon main pyar ka-Tu nahin aur sahi 1960

Artists: Pradeep Kumar, Nishi, Kumkum

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP