October 12, 2016

मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे-मन १९९९

आज सुनते हैं सन १९९९ की फिल्म मन से एक मधुर गीत
इस फिल्म में आमिर खान और मनीषा कोईराला की जोड़ी है.
फिल्म के गीत खूब बजे थे अपने समय में. प्रस्तुत गीत तो
आज भी कभी कभार सुनाई दे जाता है.

इसे उदित नारायण और अलका याग्निक ने गाया है. समीर
का लिखा गीत है और संजीव दर्शन का संगीत. ये जोड़ी नई
थी उस वक्त और इस लिहाज से उन्होंने काफी सफलता प्राप्त
की जो आगे ज्यादा दूर तक नहीं चल पायी. इस फिल्म के
बाद उन्हें बहुत ज्यादा अवसर नहीं मिले मगर हालिया रिलीज़
फिल्म ग्रैंड मस्ती(२०१३) में उनका संगीत है. आगे आपको
उनके बारे में और बतलायेंगे, फिलहाल ये गीत सुनिए.



गीत के बोल:

ऐ हे हे हे हे हे हे
ला ला ला ला ला ला ला
मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे मेरा मन
ना जाने जुड़ गया कैसे ये बंधन
मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे मेरा मन
ना जाने जुड़ गया कैसे ये बंधन
कैसी ये दीवानगी कैसा ये दीवानापन
मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे मेरा मन

मैं दीवानी बन गयी तुमने ऐसा क्या किया
मेरी नींदें लूटीं चैन भी मेरा लिया
मेरा दिल मेरी जान हो तुम अभी नादान हो
इश्क से अनजान हो
मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे मेरा मन

प्यार कहते हैं किसे होता है ये दर्द क्या
आज पहली बार ये मैंने जाना दिलरुबा
जागी जागी सो गयी किस जहाँ में खो गई
क्या से क्या मैं हो गयी

मेरा मन क्यूँ तुम्हें चाहे मेरा मन
ना जाने जुड़ गया कैसे ये बंधन
कैसी ये दीवानगी कैसा ये दीवानापन
मेरा मन म्याऊं तुम्हें चाहे मेरा मन
मेरा मन
हो मेरा मन
.......................................................
Mera man kyun tumhen chahe-Mann 1999

Artists: Aamir Khan, Manisha Koirala

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP