October 26, 2016

साथिया बिन तेरे दिल माने ना-हिम्मत १९९६

कुछ गीत देखने में रोचक लगते हैं. आज एक अर्ध-रोचक गीत
सुनवाते हैं आपको ९० के दशक की एक फिल्म से. सुनने में ये
सामान्य प्यार इश्क मोहब्बत वाला गीत मगर इसका फिल्मांकन
अलग सा है.

सनी देवल तब्बू के पीछे भाग रहे हैं और उनके पीछे लगी हैं
शिल्पा शेट्टी. ये ड्रामा पहले अंतरे के शुरू होते ही खत्म हो
जाता है और यकायक उपजी रोचकता उड़न छू हो जाती है
और बचता है रूटीन फ़िल्मी गीत.

९० के दशक की प्रसिद्ध युगल गीत की जोड़ी इस गीत को
गा रही है-कुमार सानू और अलका याग्निक. समीर के बोल हैं
और आनंद मिलिंद का संगीत.



गीत के बोल:

साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
ये तेरा दीवाना है कितना बेगाना है
और कोई चेहरा पहचाने ना
साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
ये तेरा दीवाना है कितना बेगाना है
और कोई चेहरा पहचाने ना
साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना

जबसे हुई है तुझसे मोहब्बत
तेरे सिवा कोई भाता नहीं है
जबसे हुई है तुझसे मोहब्बत
तेरे सिवा कोई भाता नहीं है
हाल बुरा है मेरा भी हमदम
कोई मुझे समझाता नहीं है
क्या कहूँ कैसे बेचैन हो गया
जो तुझे देखा मेरा चैन खो गया
तूने भी बताया ना मैंने भी सुनाया ना
बन गई वफ़ा की नयी दास्तान

साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना

बातों पे तेरी कर के भरोसा
जान-ए-वफ़ा मैं बाहों में आई
बातों पे तेरी कर के भरोसा
जान-ए-वफ़ा मैं बाहों में आई
इक पल जैसे एक युग बीते
अब तो सही ना जाए जुदाई
दूर ना होंगे हमराह प्यार में
पल गुज़ारूंगा तेरे इंतज़ार में
रात हो सवेरा हो संग तेरा मेरा हो
मिल के बनायें हसीं आशियां

साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
साथिया बिन तेरे दिल माने ना
क्या कहूँ क्या करूं कुछ जाने ना
.........................................................
Sathiya bin tere dil mane naa-Himmat 1996

Artists: Sunny Deol, Tabu, Shilpa Shetty

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP