November 9, 2016

प्यार हमें प्यार तुम कितना-दाग द फ़ायर १९९९

प्यार मापने की कोई यूनिट होती जैसे ग्राम, किलोग्राम इत्यादि तो
हमें आसानी हो जाती मालूम करने में कि मामला कौन से डिग्री का
है. जैसे बात में वजन होता है वैसे ही प्यार में भी वजन होता और
बात बात में ये प्रश्न ना पूछा जाता गीतों में- कितना प्यार तुम्हें
करते हैं, कितना प्यारा प्यारी वगैरह वगैरह.

गीत सुनते हैं १९९९ की फिल्म दाग द फ़ायर से, जिसमें फ़ायर ही
फ़ायर है. फिल्म रिलीज़ वाले साल ये गीत खूब बजा और अगले
३-४ साल भी बजता रहा मगर आवृत्ति कम होती चली. राज कँवर
निर्मित और निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त, चंद्रचूड सिंह और
महिमा चौधरी प्रमुख कलाकार हैं. 

गीतकार हैं समीर, संगीतकार राजेश रोशन और गायक गायिका हैं
क्रमशः उदित नारायण एवं अलका याग्निक. ९० के दशक में ऐसे
होए, हे हे की आवाजों वाले पंजाबी पॉप गीत खूब आये थे सुनने
में. उसी कड़ी में ये फ़िल्मी गीत भी आया और इसे भी जनता ने
काफी पसंद किया.




गीत के बोल:

हे हे हे हे हे हे हे हे हे हे हे हे
प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
हे हे हे हे ओ हो हो
प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
हे हे हे हे ओ हो हो
हे बोल रहा तेरी आँखों का काजल
दिल है मेरा तेरे इश्क में पागल
और ज्यादा मैं क्या बोलूं रे
हो प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
हे हे हे हे
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
हे हे हे हे ओ हो हो

शावा शावा शावा शावा शावा शावा
मैं तेरे हुस्न का मस्ताना हे
तेरी इस चाल पे मर जाना हे
नशा तुझ में सौ बोतल का
तेरी मस्ती का मैं प्यासा
है मेरे पीछे ये सारा ज़माना
dडाल ना मुझपे तू ऐसा दाना
देखो जी देखो तुम यूँ ना बहको
होश में आ जाओ
ओ पहले नाच कुडिये मेरे नाल
नाच कुडिये मेरे नाल

हो ओ ओ ओ
प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
हे हे हे हे
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
हे हे हे हे ओ हो हो

हडिप्पा
ओ बल्ले बल्ले ओ शावा शावा
ओ बल्ले बल्ले ओ शावा शावा

समझती हूँ मैं दिलजानी  हे
तेरी नीयत में बेईमानी हे
बना ना झूठे अफ़साने
छेड़ ना मुझको दीवाने
है तेरे दम से ये मेरी कहानी
तेरे सिवा क्या ये जिंदगानी
तू जो कहे तो तुझपे ऐ जाना
जान लुटा दूं मैं
ओ पहले नाच माहिया सोनिया मेरे नाल
नाच माहिया सोनिया मेरे नाल

हो ओ ओ ओ ओ ओ
प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
हे हे हे हे हे
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
हे हे हे हे हे ओ हो हो

हे बोल रहा तेरी आँखों का काजल
दिल है मेरा तेरे इश्क में पागल
और ज्यादा मैं क्या बोलूं रे

प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
हे हे हे हे हे
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
हे हे हे हे हे
प्यार हमें प्यार तुम कितना करते हो
यार मेरे यार हमपे कितना मरते हो
ओ हो हो  आ हा हा
ला ला ला ला ला
ओ सोनिये मार सुटिया
........................................................................
Pyar hamen pyar tum-Daag the fire 1999

Artists: Mahima Choudhary, Chandrachur Singh

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP