December 2, 2016

हम आपके हैं कौन(शीर्षक गीत)-हम आपके हैं कौन १९९४

आज सुनते हैं हम आपके हैं कौन फिल्म का शीर्षक गीत. ये
है लता मंगेशकर और एस पी बालसुब्रमण्यम की आवाजों में
एक युगल गीत.

हम आपके हैं कौन फिल्म राजश्री की ही पहले बनी सत्तर के
दशक की एक सफल फिल्म नदिया के पार का रीमेक है.
पृष्ठभूमि में केवल अंतर है-वो गांव के माहौल पर बनी थी.
इसमें शहर का माहौल है. इस फिल्म में बड़े सितारे हैं ये
भी एक बड़ा अंतर है. फिल्म मैंने प्यार किया के समय
सलमान बड़े सितारे नहीं थे. फिल्म रिलीज़ के बाद उन्हें
काफी फायदा हुआ. पांच साल के अंतराल में सलमान एक
बड़े सितारा बन गए. सूरज बडजात्या ने काफी कलाकारों को
फिर से लिया इस फिल्म के लिए-आलोक नाथ, रीमा लागू,
मोहनीश बहल इत्यादि.



गीत के बोल:

हम आपके हैं कौन
हम आपके हैं कौन

बेचैन है मेरी नजर
है प्यार का कैसा असर
ना चुप रहो इतना कहो
हम आपके आपके हैं कौन

खुद को सनम रोका बड़ा
आखिर मुझे कहना पड़ा
ख्वाबो में तुम आते हो क्यों
हम आपके आपके हैं कौन

बेचैन है मेरी नजर
है प्यार का कैसा असर
हैं होश गुम पूछो ना तुम
हम आपके आपके हैं कौन

कैसे कहूँ दिल की लगी
चेहरा मेरा पढ़ लो कभी
ये शर्म की सुर्खी कहे
हम आपके आपके हैं कौन
…………………………………………
Hum aapke hain kaun-Titlesong 1994

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2016. Powered by Blogger

Back to TOP