Nov 23, 2010

मेरे ख्यालों की मलिका-जोश २०००

ये कुछ कुछ युवाओं के सपने जैसा है । एक आम युवा के अन्दर कैसी
भावनाएं उमड़ती हैं उसे दर्शाने का बेहतरीन प्रयास किया गया है इस
गीत में। चंद्रचूड सिंह ने अभिनय भी ठीक किया है इस गीत में। अभिजीत
की आवाज़ में ये मधुर गीत फिल्म जोश से है। इसे समीर ने लिखा है और
अन्नू मलिक ने संगीतबद्ध किया है।

कहते हैं प्यार अँधा होता है, वाकई, आपके ऊपर कोई झूठे बेर की गुठली
थूक दे तो वो भी फूल के माफिक लगती है। इस गीत का फिल्मांकन बढ़िया
है और यदा कदा मैं इसको देख लिया करता हूँ।




गीत के बोल:

मेरे ख्यालों की मलिका,
मेरे ख्यालों की मलिका
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे,
थाम ले आ के बैय्याँ
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, छैय्याँ

मेरे ख्यालों की मलिका, मेरे ख्यालों की मलिका
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, थाम ले आ के बैय्याँ
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, छैय्याँ

आये फूलों के रस में नहा के,
लाई भीनी सी ख़ुशबू चुरा के
आये फूलों के रस में नहा के,
लाई भीनी सी ख़ुशबू चुरा के
तेरी आँखों में है हल्का सा नशा,
तेरा रूप मेरी नजरूं में बसा

मेरे ख्यालों की मलिका,
मेरे ख्यालों की मलिका
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे,
थाम ले आ के बैय्याँ
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, छैय्याँ


जादू छाया है तेरा जादू,
काबू, दिल पे नहीं है काबू
जादू छाया है तेरा जादू,
काबू, दिल पे नहीं है काबू
सपनों की परी इतना तो बता,
रहती है कहाँ, तेरा नाम है क्या

मेरे ख्यालों की मलिका
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे,
थाम ले आ के बैय्याँ
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, छैय्याँ

मेरे ख्यालों की मलिका
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे,
थाम ले आ के बैय्याँ
चारों तरफ तेरी छैय्याँ रे, छैय्याँ
.................................
Mere khayalon ki malika-Josh 2000

Artists: Chandrachud Singh, Aishwarya Rai

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP