Dec 19, 2014

मैं डर दी रब रब कर दी -दलेर मेहँदी

शेरवानी अगर टाईट सिली हो तो आदमी बार बार उन जगहों
पर हाथ लगाता है जहाँ जहाँ वो तंग होती है. अक्सर बाहें
तंग होती हैं या कंधे और उसकी एक वजह होती है दर्जी नाप लेते
समय तो ग्राहक का नाप लेता है, सिलते समय आईने में अपने
को दखने लगता है. एक गायक ९० के दशक में उभरे . उनके
खास स्टाइल पर मिमिक्री भी हुई २ कलाकारों द्वारा. उनकी गायकी
बेहतर है इसलिए उनके अजीब से हस्त-संकेतों को नज़र अंदाज़
कर दिया गया. उसके बाद उनकी शेरवानी भी नाप वाली हो गयी
और पहले से ज्यादा चमकदार हो गयी.

आज आपको पॉप संगीत का एक गीत सुनवाते हैं. ये पंजाबी गीत

है जो बहुत देखा और सुना गया है.




गीत के बोल:

मैं दर्दी रब रब कर दी
वे मैं दर्दी रब रब
मैं दर्दी रब रब कर दी
वे मैं दर्दी रब रब
मैं दर्दी रब रब कर दी
के लोकी कहाँ छुई मुई छुई मुई छुई मुई
मैं दर्दी रब रब कर दी
के लोकी कहाँ छुई मुई छुई मुई छुई मुई
आई आँख मस्तानी तेरी चढती जवानी
लगी कहाँ तेनु नैन मिला, हा हा हा हा हा हा


मैं दर्दी रब रब कर दी
वे मैं दर्दी रब रब
मैं दर्दी रब रब कर दी
के लोकी कहाँ छुई मुई छुई मुई छुई मुई
छुई मुई छुई मुई छुई मुई
तेरे जैसी कोई नहीं कोई नहीं कोई नहीं
तेरे जैसी कोई नहीं कोई नहीं कोई नहीं


हाय हाय हेलो हेलो जीट्ठू लांग मुंडे करदे
बाय बाय सी यू सी यू मल्ली रखवा के तेनु करदे 
ओए आँख मस्तानी तेरी चढती जवानी
लगी कहाँ तेनु नैन मिला हा हा हा हा
मैं दर्दी रब रब कर दी मैं दर्दी रब रब
तेरे जैसी कोई नहीं कोई नहीं कोई नहीं
दूध जैसा रंग तेरा बैठ सुन होए सुन्दरी
हँसते हैं तेरे वेल तेरी केडी दस मजबूरी
ओए आँख मस्तानी तेरी चढती जवानी
लगी कहाँ तेनु नैन मिला हा हा हा हा
मैं दर्दी रब रब कर दी मैं दर्दी रब रब
तेरे जैसी कोई नहीं कोई नहीं कोई नहीं
................................
Main Dar di rab rab kar di-Daler Mehndi

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP