Nov 30, 2015

तेरे इश्क़ में हुई आवारी मैं-एक विलेन २०१४

फिल्म संगीत जिस रफ़्तार से पिछली सदी में चला उससे
दुगुनी रफ़्तार से नयी शताब्दी में चलने लगा. रफ़्तार सभी
पहलुओं में आई. नए गायक, नए गीतकार, नए संगीतकार
नयी धुनें, नए ट्रेंड आते गए. 

सोच एक पाकिस्तानी बैंड है जिसके प्रमुख कलाकार है
अदनान धूल और राबी अहमद. प्रस्तुत गीत मोहित सूरी की
फिल्म सोच में है जिसे ब्रिटेन की रहने वाली मोमिना
मुस्तेशान संग अदनान धूल ने गाया है. इसे लिखा भी बैंड
वालों ने खुद ही है.

नयी फिल्मों के म्यूजिक ट्रेंड के हिसाब से ये कुछ अलग सा
है मगर संगीत प्रेमियों ने इसे भी स्वीकार किया है और पसंद
किया है.




गीत के बोल:

तेरी बाहों में जो सुकूं था मिला
मैंने ढूँढा बहुत था,
फिर ना मिला

दुनिया छूना चाहे मुझको यूं
जैसे उनकी सारी की सारी मैं
दुनिया देखे रूप मेरा
कोई ना जाने बेचारी मैं

हाय, टूटी सारी की सारी मैं
तेरे इश्क़ में हुई आवारी मैं
हाय, टूटी सारी की सारी मैं
तेरे इश्क़ में हुई आवारी मैं

कोई शाम बुलाये,
कोई दाम लगाये
मैं भी ऊपर से हँसती
पर अंदर से हाय
क्यूं दर्द छुपाये बैठी है
क्यूं तू मुझसे कहती है
मैं तो खुद ही बिखरा हुआ

हाय अंदर-अंदर से टूटा मैं
तेरे इश्क़ में खुद ही से रूठा मैं
हाय अंदर-अंदर से टूटा मैं
तेरे इश्क़ में खुद ही से रूठा मैं

मैं जी भर के रो लूँ,
तेरी बाहों में सो लूँ
आ फिर से मुझे मिल
मैं तुझसे ये बोलूं
तू अनमोल थी,
पल-पल बोलती थी
ऐसी चुप तू लगा के गयी,
सारी खुशियाँ खा के गयी

हाय, अंदर-अंदर से टूटा मैं
तेरे इश्क़ में खुद ही से रूठा मैं
हाय, तेरी हूँ सारी की सारी मैं
हो,  पर तेरे लिये बाजारी मैं
………………………………………....
Tere ishq mein huyi awaari-Ek Villain 2014

Artists: Prachi Desai, Ritesh Deshmukh, Siddharth Malhotra,

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP