May 9, 2016

लव मी लव मी लव मी-वांटेड २००९

नये गानों की तरफ लौटा जाए नहीं तो जनता अप्रासंगिक
मान लेगी. सही कहा ना जी. ‘ऊ आह आउच’ के विज्ञापन
से कुछ कदम आगे चलते हुए हिंदी फिल्म संगीत ने काफी
ऊंचाइयां तय की हैं. इस मसाले को समय के साथ श्रोताओं
ने स्वीकार भी है. ट्रेंड की तो बात ही ना करें तो सही रहेगा
अब शादी के मौके पर “ये देश है वीर जवानों का” गीत पर
नाच हो सकता है तो कुछ भी संभव है. वैसे शादी करना भी
वीरता का ही एक कार्य है.

आज सुनते हैं वांटेड फिल्म से एक गीत-जिसमें लव मी लव मी
निवेदन रूप में बोला जा रहा है या आदेश रूप में ये मैं अभी
तक तय नहीं कर पाया हूँ. वांटेड नाम से एक हिंदी फिल्म पहले
आ चुकी है ८० के दशक में जिसके नायक मिथुन चक्रवर्ती हैं.




गीत के बोल:


लव मी लव मी लव मी योर मम्मा सेज़ यू लव मी
आं पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी
लव मी लव मी लव मी योर मम्मा सेज़ यू लव मी
योर पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी

तेरे संग जिंदगी बिताने का इरादा है
लव मी लव मी लव मी हे से लव मी लव मी स्टॉप
थोड़ी नहीं पूरी निभाने का ये वादा है
लव मी लव मी लव मी हे से लव मी लव मी स्टॉप
तेरे संग जिंदगी बिताने का इरादा है
थोड़ी नहीं पूरी निभाने का ये वादा है
तू मेरी जुस्तजू तू मेरी आरजू
मैं तेरे रु-ब-रु तू ले ले मेरी जान
लव मी लव मी लव में योर मम्मा सेज़ यू लव मी
आं पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी
लव मी लव मी लव में मम्मा सेज़ यू लव मी
योर पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी

आगाज़ तू अंजाम तू तेरे सिवा कोई मुझे जंचता नहीं
मेरी मेहरबान मेरी कहकशां तेरे बिन दिल कहीं लगता नहीं
तेरे सिवा नाम कोई सोचा नहीं तेरे बिना ख्वाब कोई देखा नहीं
तू मेरी जुस्तजू तू मेरी आरजू
मैं तेरे रु-ब-रु तू ले ले मेरी जान

लव मी लव मी लव में योर मम्मा सेज़ यू लव मी
आं पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी
लव मी लव मी लव मी, मम्मा सेज़ यू लव मी
योर पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी

नूए-ए-नज़र जान-ए-जिगर जिंदगी में आशिकी कमाल कर गयी
मेरे राहबर सच है मगर जिंदगी को आशिकी निहाल कर गयी
अरे दिल पे तो बस कोई चलता नहीं
हाँ सोच के भी प्यार कोई करता नहीं
तू मेरी जुस्तजू तू मेरी आरजू
मैं तेरे रु-ब-रु तू ले ले मेरी जान

लव मी लव मी लव में योर मम्मा सेज़ यू लव मी
आं पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी
लव मी लव मी लव मी, मम्मा सेज़ यू लव मी
योर पापा पापा सेज़ यू लव मी लव मी बेबी लव मी
...............................................................................
Love me love me-Wanted 2009

Artists-Salman Khan, Ayesha Takiya

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP