Feb 27, 2018

चन्ना मेरेया मेरेया-ऐ दिल है मुश्किल २०१६

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल से आपने एक गीत सुना. दूसरा गीत
सुनते हैं. इसे भी अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और इसे भी
ऊंचे सुरों पर अरिजीत सिंह से गवाया है संगीतकार प्रीतम ने.

फिल्म का नाम एकदम सटीक है इसकी कहानी को समझना
ज़रा मुश्किल है.





गीत के बोल:

अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना
मेरे ज़िक्र का ज़ुबां पे स्वाद रखना
अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना
मेरे ज़िक्र का ज़ुबां पे स्वाद रखना
दिल के संदूकों में मेरे अच्छे काम रखना
चिट्ठी तारों में भी मेरा तू सलाम रखना
अंधेरा तेरा मैंने ले लिया
मेरा उजला सितारा तेरे नाम किया
चन्ना मेरेया मेरेया चन्ना मेरेया मेरेया
चन्ना मेरेया मेरेया बेलिया ओ पिया
चन्ना मेरेया मेरेया चन्ना मेरेया मेरेया
चन्ना मेरेया मेरेया बेलिया ओ पिया

महफ़िल में तेरी हम ना रहे जो
ग़म तो नहीं है ग़म तो नहीं है
किस्से हमारी नज़दीकियों के
कम तो नहीं है कम तो नहीं है
कितनी दफा सुबह को मेरी
तेरे आंगन में बैठे मैंने शाम किया
चन्ना मेरेया मेरेया चन्ना मेरेया मेरेया
चन्ना मेरेया मेरेया बेलिया ओ पिया

तेरे रुख से अपना रास्ता मोड़ के चला
चन्दन हूं मैं अपनी खुशबू छोड़ के चला
मन की माया रख के तेरे तकिये तले
बैरागी बैरागी का सूती चोला ओढ़ के चला
ओ पिया
……………………………………………………….
Channa mereya-Ae dil hai mushkil 2016

Artists: Ranvir Kapoor, Anushka Sharma

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP