Feb 27, 2018

कल रात से-प्लान २००४

संजय दत्त और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत फिल्म प्लान से एक
गाना सुनते हैं कुमार सानू और श्रेया घोषाल की आवाजों में.
गीत के शुरू में शायद संगीतकार की आवाज़ है. इस लिखा
है प्रवीण भरद्वाज ने और संगीतकार हैं आनंद राज आनंद.

फिल्म में मौजूद महेश मांजरेकर को देख कर मुझे ऐसा लगा
था कि फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. बाद में
फिल्म के विवरण में मालूम हुआ ह्रदय शेट्टी इसके निर्देशक
हैं. एक ज़माने में जनता संजय दत्त के बालों की स्टाईल की
कॉपी किया करती थी. इस फिल्म के बाद मैंने कईयों को
ऐसी काले/सफ़ेद टेप के टुकड़े जैसी दाड़ी रखे देखा.




गीत के बोल:

कल रात से कल रात से हे
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
कल रात से कल रात से
कल रात से कल रात से
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
कल रात से कल रात से
कल रात से कल रात से

देखो तो कैसा है जादू मुलाक़ात का
हर मौसम लगता है मौसम बरसात का
हो यादों में आये तुम नींदें उडाई प्यार से
कहने को तनहा थे बातें भी हुई यार से
ऐसा क्यूँ लगे जैसे तुम मेरे पास थे
कल रात से कल रात से
कल रात से कल रात से

वो तेरा मुस्कुराना वो कमसिन अदा प्यार की
कैसे मैं तारीफ करून अपने हसीन यार की
हो बहके हैं मेरे कदम कैसा ये सुरूर है
तुम बोलो ना बोलो हाँ तो कुछ ज़रूर है
कोई खता हो गई है हमसे आप से
कल रात से कल रात से
कल रात से कल रात से
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे
मेरा दिल कुछ कहना चाहता है आपसे.
………………………………..
Kal raat se-Plan 2004

Artists: Riya Sen, Bikram Saluja

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP