Mar 19, 2018

बैरी पिया-गैर फ़िल्मी गीत २०१६

एक गैर फ़िल्मी गीत सुनते हैं जिसे लिखा और संगीतबद्ध किया है
शांतनु नामदेव ने. राहुल मजूमदार की भी आवाज़ है इसमें. बीरोज़
गायज़ नाम से ग्रुप है.



गीत के बोल:

जोगन हो गई तेरी मैं  सुन वे जोगिया
इश्क में अपना बना के मुझको ऐसा रोग दिया
अब ना किसी की हो पाउंगी 
अब ना किसी की हो पाउंगी
जो तू मेरा ना हुआ  जो तू मेरा ना हुआ

मेरी आँखे तुझको ही ताके  छुप के तू बैठा कहा
तुझको पुकारू  तुझको ही माँगू  तू ही हैं मेरा जहाँ
तुझसे बिछड़ के जी न सकूंगी  क्यों तू ये जाने ना
दुनिया ने मुझको छोड़ा हैं तन्हा तू भी न तन्हा सता
बैरी पिया  बैरी पिया  बैरी पिया बैरी पिया  बैरी पिया

क्या पल थे वो जब हम थे मिले
तुम्हे देख थमती मेरी धड़कने
वो यादे वो लम्हे जो हमने जिए
ना होंगे जुदा अब ये वादे किये
फिर क्या हुआ जो रूठे पिया तो उनको मनाये जिया
कह भी ना पाऊ  रह भी ना पाऊ  मेरे लिए तू हैं क्या
बैरी पिया  बैरी पिया  बैरी पिया हा हा हा हा हा बैरी पिया

अब कहा बिन तेरे जाऊ मैं  रोऊं भटकूं ये गाऊ मैं
अब कहा बिन तेरे जाऊ मैं  रोऊं भटकूं ये गाऊ मैं
यूँ ही अकेले तू छोड़ गया  ये आंसू बहेंगे सदा
जीते जी तेरी ना हो पाई मैं  अब मौत ही दे दे खुदा
दे ना दे रे ना दे ना दे रे ना
ता ना दे रे ना ना दे रे ना ना
ता ना दे रे ना ना दे रे ना ना
..............................................................................
Bairi Piya-Non film song

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP