Dec 8, 2019

तू मेरी ज़िन्दगी है-आशिकी १९९०

९० के दशक की ओर एक बार फिर से लौटते हैं और
सुनते हैं १९९० की सुपरहिट फिल्म आशिकी से एक गाना.
फिल्म ने कुछ लोगों के फ़िल्मी कैरियर को रफ़्तार प्रदान
करी उनमें से कुमार सानू, नदीम श्रवण और फिल्म के
सहायक कलाकार हैं. फिल्म के नायक और नायिका को
फ़िल्में ज़रूर मिलीं आगे मगर वे दर्शकों के दिमाग पर
स्थायी छाप लगाने में असफल रहे.

सुनते हैं समीर का लिखा और नदीम श्रवण का संगीतबद्ध
गीत जिसे कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल ने गाया है.



गीत के बोल:

तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है
तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है
तू ही प्यार तू ही चाहत
तू ही आशिक़ी है
तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है

पहली मुहब्बत का अहसास है तू
पहली मुहब्बत का अहसास है तू
बुझ के भी बुझ न पाई वो प्यास है तू
तू ही मेरी पहली ख्वाहिश तू ही आखिरी है
तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है

हर ज़ख्म दिल का मेरे दिल से दुआ दे
हर ज़ख्म दिल का मेरे दिल से दुआ दे
खुशियां तुझे ग़म सारे मुझको खुदा दे
तुझको भुला ना पाया मेरी बेबसी है

हो ओ ओ ओ ओ हो ओ ओ ओ ओ
आ आ आ आ आ आ हो हो हो
तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है
तू ही प्यार तू ही चाहत
तू ही आशिक़ी है
तू मेरी ज़िन्दगी है
तू मेरी हर खुशी है
……………………………………………..
Too meri zindagi hai-Aashiqui 1990

Artists: Rahul Roy, Anu Agrawal

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP