Apr 26, 2020

आर डी बर्मन के टॉप गाने १ जनता की पसंद


यूट्यूब पर एक सूची मिली मुझे जिसको आर डी बर्मन के टॉप गीत
बतलाया गया है. हम आज तक नहीं बना पाए टॉप गानों की सूची.
कभी  एक गाना टॉप लगता है कभी दूसरा.

अच्छी  सूची है. रेडियो के कार्यक्रम की तरह इसे सुन सकते हैं.





इसमें सत्तर और ८० के दशक के गाने हैं.

सूची के गाने कुछ इस प्रकार से हैं:

१) ओ मेरे दिल के चैन-मेरे जीवन साथी

२) रिमझिम गिरे सावन-मंजिल


३) करवटें बदलते रहे-आप की कसम

४) हमें तुमसे प्यार कितना-कुदरत

५) रैना बीती जाये-अमर प्रेम

६) जिंदगी के सफर में-आप की कसम

७) तुम आ गये हो नूर-आंधी

८) मेरी भीगी भीगी सी-अनामिका

९) मेरे नैना सावन भादो-महबूबा

१०) दिए जलते हैं-नमक हराम


समय से पिछड़ने में दीमकें आपको और आपके ब्लॉग को खा
जाती है. वो निरंतर खा रही हैं इसलिए समय के साथ चलना
ज़रूरी है.  ये हमारा एक प्रयास भर है. हम केवल पोस्ट लिख
सकते हैं. गाना सुनाई या दिखाई देना सब ऊपर वाले के
हाथ में है.

2 comments:

शैलजा,  April 26, 2020 at 11:35 PM  

इस पर चर्चा नहीं करेंगे जनाब

Geetsangeet April 27, 2020 at 11:04 PM  

चर्चा रहने ही दें. जिस जिस पोस्ट पर कमेन्ट है उस पोस्ट की
खिड़कियाँ भूरी होने लगती हैं.

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP