Mar 29, 2017

पार करो मेरा बेड़ा भवानी-माता भजन

चैत्र नवरात्र की द्वितीया तिथि पर माता को नमन करते हुए एक
भजन सुनते हैं आज आशा भोंसले का गाया हुआ.




भजन के बोल:

पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
छाया घोर अँधेरा भवानी
पार करो मेरा बेडा भवानी
छाया घोर अँधेरा भवानी
पार करो मेरा बेडा भवानी

गहरी नदिया नाव पुरानी
गहरी नदिया नाव पुरानी
दया करो माँ आद्य भवानी
दया करो माँ आद्य भवानी
हो ओ गहरी नदिया नाव पुरानी
दया करो माँ आद्य भवानी
सबको आसरा तेरा भवानी
सबको आसरा तेरा

पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा

मैं निर्गुनिया गुण नहीं कोई
मैं निर्गुनिया गुण नहीं कोई
मैया जगा दो किस्मत सोई
मैया जगा दो किस्मत सोई
हो ओ मैं निर्गुनिया गुण नहीं कोई
मैया जगा दो किस्मत सोई
देखियो ना गुण मेरा भवानी
देखियो ना गुण मेरा

पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा

जग जननी तेरी ज्योत जगाई
जग जननी तेरी ज्योत जगाई
एक दीदार की आस लगाई
एक दीदार की आस लगाई
जग जननी तेरी ज्योत जगाई
एक दीदार की आस लगाई
ह्रदय करो बसेरा भवानी
ह्रदय करो बसेरा

पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा

भक्तों को माँ ऐसा वर दो
भक्तों को माँ ऐसा वर दो
प्यार की एक नज़र माँ कर दो
प्यार की एक नज़र माँ कर दो
भक्तों को माँ ऐसा वर दो
प्यार की एक नज़र माँ कर दो
लूटे पाप लुटेरा भवानी
लूटे पाप लुटेरा

पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
शेरावाली भवानी
शेरावाली भवानी
पार करो मेरा बेडा भवानी
पार करो मेरा बेडा
.....................................................................
Paar karo Maa beda-Mata Bhajan

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP