Jan 15, 2018

आग दिल में लगी-घूंघट १९९७

आज एक गीत सुनते हैं सन १९९७ की फिल्म घूंघट से.
इसके अलावा हमें विवरण मालूम नहीं है. गीत मधुर है
इसलिए आपको सुनवा रहे हैं.




गीत के बोल:

आग दिल में हो  आग दिल में
आग दिल में लगी है कुछ ऐसी
दिल में तूफ़ान उठा है कुछ ऐसा
कोई होगा ना दीवाना मेरे जैसा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
आग दिल में लगी है कुछ ऐसी
दिल में तूफ़ान उठा है कुछ ऐसा
कोई होगा ना दीवाना मेरे जैसा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा

गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा

हे आज है गरज बिजली की मेरी साँसों में
हो ओ ओ आज है गरज बिजली की मेरी साँसों में
आज है ज़रूर कोई बात मेरी आहों में
ऐ समुन्दर में आग जो लगा दे
जो लहरों में प्यास जगा दे
जो ज़माने को बना दे दीवाना
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
हो गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
आग दिल में लगी है कुछ ऐसी
दिल में तूफ़ान उठा है कुछ ऐसा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
हो गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा

गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
हो ओ ओ

कम ओं एवरीबडी ज्वाइन मी हे गाय्ज़
वन टू थ्री फॉर वन टू थ्री फॉर
कैसे मैं बताऊँ मेरी मंजिल वो गीत है
हाँ कैसे मैं बताऊँ मेरी मंजिल वो गीत है
हाय मेरे रब्बा ऐसा कौनसा संगीत है
लग जाएँ सुरों के ऐसे मेले
किस तरह साज़-ओ-आवाज़ खेले
हर दिल गाये था ना ना ना ना ना
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
हो गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा

आग दिल में लगी है कुछ ऐसी
देट्स इट
दिल में तूफ़ान उठा है कुछ ऐसा
कोई होगा ना दीवाना मेरे जैसा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
गाऊँ मैं ऐसा गीत कौन सा
...........................................................
Aag dil mein lagi-Ghoonghat 1997

Artists: Pata nahin

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP