Jan 22, 2018

ना चूड़ी खनकेगी-माँ तुझे सलाम २००२

संगीतकार साजिद वाजिद के संगीत निर्देशन वाला एक
गीत सुनते हैं जिसे सुखविंदर और अलका याग्निक ने
गाया है. समीर की रचना है.




गीत के बोल:

ना चूड़ी खनकेगी ना पायल छनकेगी
ना गजरा महकेगा ना कजरा बहकेगा
ना जा ना जा ओ आ आ आ आ ओ
छोड़ के ना जा ओ पिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
प्यार मैने तुझसे है किया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
ओ पिया ओ पिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
हाँ तुझको मैने ये दिल दे दिया

नींद भी तू मेरा ख्वाब भी तू है
बिन तेरे कैसे रहूँ
हो तौबा दुहाई ए दर्द-ए-जुदाई
भला ऐसे कैसे सहूँ
मौसम है यादों का
कस्मों का वादों का
आ करीब आ साथिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया

पलकें झुका लूँ नज़र में छुपा लूँ
कहीं दूर जानें ना दूँ
हाय तेरे मेरे बीच आए हवा तो
उसे भी मैं आने न दूँ
बस इतना कहना है साँसों में रहना है
चैन मेरा तूने ले लिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
ओ पिया आ ओ पिया
आ जा आ जा ओ ओ
छोड़ के ना जा ओ पिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
ऐसा भी ज़ुल्म क्या किया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
ओ पिया ओ पिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया

प्यार भी तू मेरा यार भी तू
बिना तेरे कैसे रहूँ
हो तौबा दुहाई ऐ दर्द-ए-जुदाई
भला ऐसे कैसे सहूँ
मौसम है यादों का
कस्मों का वादों का
आ करीब आ साथिया
तुझको मैने ये दिल दे दिया

पलकें झुका लूँ नज़र में छुपा लूँ
कहीं दूर जानें ना दूँ
हाय तेरे मेरे बीच आए हवा तो
उसे भी मैं आने न दूँ
बस इतना कहना है साँसों में रहना है
चैन मेरा तूने ले लीया
तुझको मैने ये दिल दे दिया
ओ पिया आ ओ पिया
…………………………………………………
Na chhoodi khankegi-Maa tujhe salaam 2002

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP