Apr 15, 2018

याद याद याद याद-बेवफा २००५

यादें किसी का पीछा नहीं छोड़तीं. तन्हाई में जब आदमी जिंदगी
काजमा बाकी समेट रहा होता है तब ये ज्यादा आती हैं. सयाने
कह गए हैं कि मीठी यादों को ही दिमाग में लाया जाए जिससे
जिंदगी खुशनुमा ना सही नोर्मल बनी रहे, मगर दिमाग है कि
दुखद घटनाओं और प्रसंगों को ही ज्यादा उभारता है.

अनिल कपूर, अक्षय कुमार, सुष्मिता सेन और करीना कपूर
अभिनीत फिल्म बेवफा से एक गीत सुनते हैं समीर का लिखा
हुआ जिसकी धुन नदीम श्रवण ? ने बनाई है.





गीत के बोल:

तड़प ये इश्क की दिल से कभी नहीं जाती
के जान दे कर भी दीवानगी नहीं जाती
ना जाने वो कौन सी दुनिया है वो मेरे रब्बा
जहाँ से कोई सदा लौट के नहीं आती

इश्क में तो हर चीज़ मिट जाती है
बेकरारी बन के हमें तड़पाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
इश्क में तो हर चीज़ मिट जाती है
इश्क में तो हर चीज़ मिट जाती है
बेकरारी बन के हमें तड़पाती है
बेकरारी बन के हमें तड़पाती है हाय
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
वो तेरी याद वो तेरी याद वो तेरी याद याद
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है

कर के तनहा ये जिंदगानी क्यूँ गई छोड़ के कहानी
अब ये आंसू पिया ना जाए बिन तेरे अब जिया ना जाए
दर्द से टूटती मेरी साँसें ज़ख्म दिल का सिया ना जाए
दर्द से टूटती मेरी साँसें ज़ख्म दिल का सिया ना जाए
आ जा आ जा मेरी वफ़ा तुझे बुलाती है
आ जा आ जा मेरी वफ़ा तुझे बुलाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
वो तेरी याद वो तेरी याद वो तेरी याद
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है

याद में देखो बना है ये हसीं ताजमहल
याद में कोई लिखे शाम-ओ-सहर शोख ग़ज़ल
याद में देखो बना है ये हसीं ताजमहल
याद में कोई लिखे शाम-ओ-सहर शोख ग़ज़ल
दिल के दरिया में खिलता है ख़्वाबों का कमाल
याद आते हैं हमेशा वो गुज़रे हुए पल
तू नहीं है तेरी यादें मुझे सताती हैं
तू नहीं है तेरी यादें मुझे सताती हैं
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है

इश्क में तो हर चीज़ मिट जाती है
बेकरारी बन के हमें तड़पाती है
इश्क में तो हर चीज़ मिट जाती है
बेकरारी बन के हमें तड़पाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
वो तेरी याद वो तेरी याद वो तेरी याद
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
याद याद याद बस याद रह जाती है
…………………………………………….
Yaad yaad yaad-Bewafa 2005

Artists: Anil Kapoor, Kareena Kapoor, Sushmita Sen

2 comments:

सुकेश बिहारी,  May 23, 2020 at 11:16 PM  

क्वश्चन मार्क काहे लगा रहे हैं. इसका धुन नदीम श्रवण ने ही
बनाया है.

Geetsangeet May 26, 2020 at 8:40 PM  

मुझे ऐसा लगा मानो इसके निर्माण में गुलाम अली साहब की
भी भूमिका है. ये भी संभव है नदीम श्रवण उनके बड़े फैन हों
और उन्हें कैसी धुन चाहिये ये संगीतकार अच्छी तरह से जानते हों.

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP