Apr 3, 2009

चलें जैसे हवाएं सनन सनन-मैं हूँ ना २००४

नए नए गायक गायिकाओं ने धमाल मचाया हुआ है इन दिनों। एक
मधुर गीत है फ़िल्म "मैं हूँ न " से जिसे गाया है के के और वसुंधरा दास
ने । बोल हैं जावेद अख्तर के और संगीत है अन्नू मालिक का। ये मशहूर
डांस डाईरेक्टर फरहा खान की पहली फ़िल्म थी जो सफल रही।



गाने के बोल:

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन
जायें तितलियां जैसे चमन चमन
यूं ही घूमूं मैं भी मगन मगन

मैं दीवानी दिल की रानी ग़म से अन्जानी
कब डरती हूँ वो करती हूं जो है ठानी

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन

whats up?
say what?

कोई रोके कोई आये
कभी मुझको समझाये
मैं ना सुनूंगी कभी
अपनी ही धुन मैं रह्ती रहूँ
मैं पगली हूं मैं जिद्दी हूं
कह्ते हैं ये तो सभी
कोई नहीं जाना
के अरमान क्या है मेरा

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन
जायें तितलियां जैसे चमन चमन
यूं ही घूमूं मैं भी मगन मगन

मैं दीवानी दिल की रानी ग़म से अन्जानी
कब डरती हूँ वो करती हूं जो है ठानी

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन

आये हसीना ये तो आये
मुझ को दिखाने अपनी अदायें
मैं भी कुछ कम नहीं, यह
आंखों में आंखें जो डालूं
दिल मैं चुरा लूँ होश चुरा लूँ
कोई हो कितना हसीं
मेरा हो गया वो
जो इक बार मुझ से मिला

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन
जायें भँवरे जैसे चमन चमन
यूं ही घूमूं मैं भी मगन मगन

मैं दीवाना मैं अन्जाना ग़म से बेगाना
हूं आवारा लेकिन प्यारा सब ने माना

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन
जायें भँवरे जैसे चमन चमन
यूं ही घूमूं मैं भी मगन मगन

चलें जैसे हवायें सनन सनन
उड़ें जैसे परिंदे गगन गगन
...................................................
Chale jaise hawayen sanan sana-Main hoon Na

Artists: Zayed Khan, Amrita Rao

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP