Oct 29, 2009

ओ अजनबी(धीमा) -मैं प्रेम की दीवानी हूँ २००३

कुछ संगीत प्रेमियों को अपनी कुछ गानों तक ही सीमित बांसुरी
बजाते सुना मैंने तमाम संगीत के फोरम ब्लॉग और समूहों पर.
वास्तविकता की दुनिया से दूर ये संगीत भक्त जब कुछ ऐसा
आंकडा देखते हैं तो उनको हजम नहीं होता । ऑंखें अचरज से
फटी रह जाती हैं.

2,008,059 views मतलब २० लाख से ज्यादा बार देखा गया ।

ये यू ट्यूब पे लोड एक विडियो के आंकड़े हैं। राजश्री द्वारा लोड
किया गया ये विडियो जनवरी २३, २००८ से लेकर अभी तक इतनी बार
देखा गया । इस गाने को किसी भी पुराने नामचीन गायक ने नहीं गाया
है. ये फ़िल्म राजश्री की बड़ी हिट फ़िल्म भी नहीं मानी जाती । बावजूद
इसके इसमे ऐसा क्या है जो इतने लोग इसको देख चुके हैं. कुछ तो होगा
जरूर । मेरा मानना है इसको युवाओं ने ज्यादा देखा होगा । आपकी जानकारी
के लिए बता दूँ इसको दक्षिण की प्रसिद्ध गायिका चित्रा ने गाया है । इसके
संगीतकार हैं अन्नू मलिक जो इस गाने को सुनने के बाद आपको भी
२००९ में उपलब्ध संगीतकारों से ज्यादा प्रतिभावान लगने लगेंगे।



गाने के बोल:

ओ अजनबी मेरे अजनबी
ना जाने तुम कहाँ चले गए हो
याद मुझे तुम कितना आ रहे हो
सूनी सी है दिल की गली
ओ अजनबी मेरे अजनबी

तेरे प्यार की निशानिया
बन गई कहानियाँ
फिर से मोहब्बत फिर कैसे मैं प्यार करुँ
फिर से वफ़ा का कैसे में इकरार करुँ
तेरे प्यार में मैं तो ढली
ओ अजनबी मेरे अजनबी

किस से कहूं परेशानियाँ
दिल पे कर जा मेहरबानियाँ
पल जो बीते तो लम्बी जुदाई हुयी
एक एक पल मैं तो पराई हुई
आकर मुझे ले जा अभी
ओ अजनबी मेरे अजनबी
ओ अजनबी मेरे अजनबी
.....................................................................
O ajnabi(slow)-Main prem ki deewani hoon 2003

Artists: Hritik Roshan, Kareena Kapoor, 

1 comments:

Chilmi Saane,  February 26, 2018 at 10:48 PM  

current is 24,900,209 views

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP