Jul 18, 2011

मेरे सनम........मोहब्बत बढती जायेगी-दीदार १९९२

अगर सब चीज़ें एक सरीखी हों तो मेरा भी पोस्ट लिखने का समय बचे.
आपको एक गीत सुनवाते हैं जो पिछले गीत से मिलता जुलता सा है.
वर्ष भी वही है-१९९२ लेकिन फिल्म का नाम है दीदार. नायिका वही हैं
करिश्मा कपूर लेकिन नायक बदल गए हैं-अब हैं अक्षय कुमार. गायक
भी बदल गए हैं-इस गीत में हैं उदित नारायण. गायिका वही हैं -
साधना सरगम. बाकी के विवरण में कोई तबदीली नहीं है. इस गीत के
गीतकार संगीतकार वही हैं फिल्म जिगर के गीत वाले.

ऐसे गीतों से हमें संगीतकार को पहचानने में बहुत मदद मिलती है.
गीत में नायक के बाल ज्यादा घने लग रहे हैं नायिका के बालों से.
आंवला केश तेल बनाने वालों की नज़र शायद नहीं पड़ी होगी उस समय
के अक्षय कुमार पर अन्यथा अक्षय को साइड इनकम का एक जरिया और
मिल जाता.



गीत के बोल:

मेरे सनम यूँ ही अगर मिलते रहेंगे हम
मेरे सनम यूँ ही अगर मिलते रहेंगे हम
दिन-ब-दिन, दिन-ब-दिन
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी

मोहब्बत बढती जायेगी
ये चाहत रंग लाएगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी

मेरे सनम यूँ ही अगर मिलते रहेंगे हम
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी

हम निभाएंगे प्यार की रस्में
हम न भूलेंगे प्यार की कसमें
हम निभाएंगे प्यार की रस्में
हम न भूलेंगे प्यार की कसमें
हम न भूलेंगे प्यार की कसमें
डोर धडकनों की अब न टूट पायेगी

दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी

इश्क किया है इश्क करेंगे
साथ जियेंगे साथ मरेंगे
इश्क किया है इश्क करेंगे
साथ जियेंगे साथ मरेंगे
साथ जियेंगे साथ मरेंगे
मेरी बाहों में सदा तू मुस्कुराएगी

दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
मोहब्बत बढती जायेगी
ये चाहत रंग लाएगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
दिन-ब-दिन मोहब्बत बढती जायेगी
..................................
Mere sanam...din-ba-din mohabbat-Deedar 1992

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP