May 13, 2015

तुमसे मिलने की तमन्ना-साजन १९९२

एस पी बालसुब्रमण्यम को फिल्म मैंने प्यार किया
के बाद सलमान की आवाज़ के तौर पर कई गाने
गाने को मिले. राम लक्ष्मण के संगीत वाली फिल्मों
में तो ज़रूर ही, जैसे पत्थर का फूल. नदीम श्रवण ने
भी उनकी आवाज़ को लिया १-२ गीतों के लिए साजन
फिल्म में. ये सिलसिला लेकिन लंबा नहीं चला.

फिल्म में सलमान खान की भूमिका एक खिलंदड और
दिलफें आशिक की है और इस गीत में आपको उनका
यही अंदाज़ मिलेगा. आनंद उठायें गीत का.




गीत के बोल:

तुमसे मिलने की तमन्ना है
प्यार का इरादा है
और एक वादा हैं जानम
जो कभी हम मिले
तो ज़माना देखेगा अपना प्यार
ओ मेरे यार

मैं शायर नहीं, दीवाना नहीं
मैं आशिक़ नहीं परवाना नहीं
मिली जबसे नज़र, तब से जान-ए-जिगर
मैं हो गया दीवाना
अब जाने क्या होगा जान-ए-जाना

तुमसे मिलने की तमन्ना है
प्यार का इरादा है
और एक वादा हैं जानम

क्या पता फिर कहाँ कब मुलाकात हो
वो हसीना से फिर दिल की बात हो
उसके जैसी हंसीं मैंने देखी नहीं
रोकेगा क्या ज़माना मैंने दिल में है ठाना
मुझको उसे है अभी अपना बनाना

तुमसे मिलने की तमन्ना है
प्यार का इरादा है
और एक वादा हैं जानम
........................................................
Tumse milne ki tamanna hai-Saajan 1992

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP