Jun 28, 2015

ओ ओ जाने जाना-प्यार किया तो डरना क्या १९९८

फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से एक गीत आपने पहले
सुना है साबरी बंधुओं का गाया हुआ. अब सुनिए दूसरा गीत
जिसमें सलमान खान ने शर्ट उतार के डांस किया है. उस दौर
में हर दूसरी फिल्म में वे शर्ट उतारा करते थे. उस समय में
वे संजय दत्त के बाद दूसरा सितारा थे जो बॉडी बिल्डिंग का
शौक रखा करते थे. आज भी उनका ये शौक ज़ारी है.

कमाल खान पाकिस्तानी गायक हैं जिन्हें इस गाने ने प्रसिद्धि
दिलाई थी. इस गाने के लोकप्रिय होने के बाद इसे फिल्म में
लिया गया जिससे इसे और अधिक लोगों ने सुना.

इस फिल्म के लगभग सारे गीत हिट थे. आज भी इसका शीर्षक
गीत कभी कभार कोई चैनल सुना दिया करता है.




गीत के बोल:

आई लव यू आल
दोस्तों, ना कोई मंजिल है, ना कोई साथी है
फिर भी निकल पड़ा हूँ घर से
शायद जिसकी तलाश है
वही साथी है, वही मंज़िल है

ओ ओ जाने जाना, ढूंढे तुझे दीवाना
सपनों में रोज़ आये, आ ज़िन्दगी में आना सनम

मेरा ख्वाब मेरे ख्यालों की रानी
किसी दिन बनेगी हमारी कहानी
ऐ मेरी बेखुदी, ये कसम मैंने ली
प्यार में एक दिन मेरी जान तुझे है पाना
सपनों में रोज़ आये...

किसी खूबसूरत परी जैसी होगी
मुझे क्या पता दिलरुबा कैसी होगी
सोचता हूँ तुझे चाहता हूँ तुझे
दिल मेरा कह रहा सारे फासले मिटाना

ओ ओ जाने जाना, ढूंढे तुझे दीवाना
सपनों में रोज़ आये, आ ज़िन्दगी में आना सनम
...........................................................................
O o jaane jaana dhoondhe-Pyar kiya to darna kya 1998

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP