Dec 2, 2015

भुला देना मुझे-आशिकी २ २०१३

इस ब्लॉग के पाठक नई पीढ़ी के नौजवान भी हैं अतः उनकी
पसंद का ध्यान भी रखना पढता है. बीच बीच में हम आपको
नयी फिल्म के गीत भी सुनवाते हैं. आज सुनते हैं आशिकी २
से एक गीत जिसे मुस्तफा ज़ाहिद ने गाया है.

इरशाद कामिल नयी पीढ़ी के गीतकारों में उभरता सितारा हैं.
उनके लेखन में दम है और वे अपनी अलग पहचान बना चुके
हैं. लिखने की शैली उनकी समकालीन गीतकारों से अलग है.
कई लीक से हट कर बने हुए सफल गीत उनकी कलम की देन
हैं. इस गीत का संगीत तैयार किया है जीत गांगुली ने. जिन
लोगों ने आशिकी(१९९०) के गीत सुने हैं वे उस समय के और
आज के ट्रेंड में हुए बदलाव को महसूस कर सकते हैं. गीत
फिल्माया गया है आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर पर.




गीत के बोल:

भुला देना मुझे
है अलविदा तुझे
तुझे जीना है मेरे बिना
सफ़र ये है तेरा, ये रास्ता तेरा
तुझे जीना है मेरे बिना
हो, तेरी सारी शोहरतें, है ये दुआ
तुझी पे सारी रहमतें, है ये दुआ
तुझे जीना है मेरे बिना

भुला देना मुझे
है अलविदा तुझे
तुझे जीना है मेरे बिना
तू ही है किनारा तेरा
तू ही तो सहारा तेरा
तू ही है तराना कल का
तू ही तो फ़साना कल का
ख़ुद पे यकीं तू करना
बनना तू अपना ख़ुदा
फिज़ा की शाम हूँ मैं
तू है नई सुबह
तुझे जीना है मेरे बिना
तुझे जीना है मेरे बिना

खिलेंगी जहाँ बहारें सभी
मुझे तू वहाँ पायेगा
रहेंगी जहाँ हमारी वफ़ा
मुझे तू वहाँ पायेगा
मिलूँगा मैं इस तरह वादा रहा
रहूँगा संग मैं सदा वादा रहा
तुझे जीना है मेरे बिना

भुला देना मुझे
है अलविदा तुझे
तुझे जीना है मेरे बिना
...........................................................................................
Bhula dena mujhe-Aashiqui 2 2013

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP