Sep 6, 2016

बड़ी मुश्किल है खोया मेरा-अंजाम १९९४

फिल्म अंजाम(१९९४) से आपको दो गीत सुनवाए हैं. एक और गीत
जो लोकप्रिय है आपको आज सुनवाते हैं. अभिजीत ने इसे गाया है
और शाहरुख खान पर इसे फिल्माया गया है.

गीत में विदेश की कई लोकेशंस की सैर हो रही है. फिल्म रिलीज़ के
वक्त इस गीत को म्युज़िक वीडियो के चैनल खूब दिखलाया करते थे.
आवृत्ति कम हो गयी है समय के साथ मगर इसे कभी कभार आज भी
आप देख सकते हैं. गीत से गायक अभिजीत को भी काफी प्रसिद्धि
मिली थी और उस समय के स्टेज शो में उनसे इस गाने को गाने के
लिए खूब फरमाइशें होती थीं.




गीत के बोल:

बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है
कोई उसे ढूंढ के लाये ना
बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है
कोई उसे ढूंढ के लाये ना
जा के कहाँ मै रपट लिखू कोई बतलाये ना
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू

बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है
कोई उसे ढूंढ के लाये ना
जा के कहाँ मै रपट लिखू कोई बतलाये ना
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू

दीवानगी की हद से आगे गुजर ना जाऊं
आँखों में उसका चेहरा कैसे उसे दिखलाऊँ
दीवानगी की हद से आगे गुजर ना जाऊं
आँखों में उसका चेहरा कैसे उसे दिखलाऊँ
वो है सब से हसीं, वैसा कोई भी नहीं
मेरे खुदा, उसकी अदा है बड़ी कातिल
मुझे नहीं पता छाया है क्या नशा

मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
सपनो में आने वाली बाहो में कब आयेगी
कितने दिनों तक मुझको ऐसे वो तडपायेगी
सपनो में आने वाली बाहो में कब आयेगी
कितने दिनों तक मुझको ऐसे वो तडपायेगी
देखो मुड के जिधर पाए वो ही नजर
मेरी डगर मेरा सफ़र वो मेरी मंजिल
दीवाना है समां जागे हैं अरमान
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू

बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है
कोई उसे ढूंढ के लाये ना
जा के कहाँ मै रपट लिखू कोई बतलाये ना
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू

बड़ी मुश्किल है खोया मेरा दिल है
कोई उसे ढूंढ के लाये ना
जा के कहाँ मै रपट लिखू कोई बतलाये ना
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
मै रोऊँ या हंसूं करूं मै क्या करू
...............................................................................
Badi mushkil hai khoya mera-Anjaam 1994

Artists: Shahrukh Khan, Madhuri Dixit

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP