Sep 5, 2016

तेरा रस्ता मैं छोडूँ(मेहरबानी)-चेन्नई एक्सप्रेस २०१३

पुराने युग से कई गीत सुन लिए हैं थोडा चेंज हो जाए. आज सुनिए
फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से एक गीत. नए गीतों को सुनने में गाने
वाले, बजने वालों को पहचानना टेढ़ी खीर हो जाता है. किसका संगीत
है ये समझना भी मुश्किल हो जाता है. कुछ गीत तो ऐसे हैं कि उनको
बनाने वालों से भी अगर १० साल बाद पूछोगे तो वे बतला नहीं पाएंगे
कि किसने गाया और किसका संगीत है.

चेन्नई एक्सप्रेस सन २०१३ की एक चर्चित फिल्म है और इसके गाने
काफी बजे थे. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया
ये गीत आपको उन सभी लोकेशंस की सैर करवा देगा जहाँ जहाँ ये
फिल्म फिल्माई गयी है.

गीत लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य ने जिसे उन्होंने गाया भी है एक
नई गायिका अनुषा मानी के साथ.




गीत के बोल:

मेहरबानी नहीं तुम्हारा प्यार माँगा है
तुम्हें मंज़ूर है तभी तो यार माँगा है
गैरों के डर से तेरे शहर से
है कसम रिश्ता तोडूं ना

तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना

अगर ये है नहीं तो फिर जाने प्यार क्या है
मेरे जीत है तू किसे परवाह हार क्या है
तेरा रस्ता छोडूँ ना
छोडूँ ना मैं तेरा रस्ता छोडूँ ना

जिन्दा हूँ लेकिन वो बात नहीं है
हाथों में तेरा जो हाथ नहीं है
इश्क का है नाम बड़ा
मैंने है किया काम बड़ा
करके मगर आधा छोडूँ ना
तेरे रुख से ये चेहरा मोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना

चाहत है मेरी कसूर नहीं है
दिल जज्बाती है मजबूर नहीं है
सर ये भले फूट गया
जिस्म मेरा टूट गया
खुद से किया वादा तोडूँ ना
बाँबांधूं सेहरा कफ़न ओढूं ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना
तेरा रस्ता मैं छोडूँ ना

तेरा रस्ता छोडूँ ना
छोडूँ ना मैं तेरा रस्ता छोडूँ ना
तेरा रस्ता छोडूँ ना
तेरा रस्ता छोडूँ ना
छोडूँ ना मैं तेरा रस्ता छोडूँ ना
.................................................................
Tera rasta main chhodun(meherbani nahin)-Chennai express 2013

Artists:Shahrukh Khan, Deepika Padukone

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP