Dec 12, 2017

गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर-गैम्बलर १९९५

सन १९९५ की फिल्म गैम्बलर से शीर्षक गीत सुनते हैं जिसे
गोविंदा और शिल्प शेट्टी पर फिल्माया हाय है. बाकी के डिटेल्स
टैग में उपलब्ध हैं.




गीत के बोल:

आवारा नहीं नहीं सौदागर नहीं नहीं दीवाना अरे नहीं नहीं
अनाड़ी खिलाड़ी जादूगर बाज़ीगर ऐ नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं
ओ ना तू खिलाड़ी न तू बाज़ीगर ना तू अनाड़ी न तू जादूगर
जाने तुझे देख के क्यों लगता है डर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
दिल को चुरा के अपना बना के धोखा तू देगा है मुझे खबर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर
ना मैं खिलाड़ी न मैं बाज़ीगर न मैं अनाड़ी न मैं जादूगर
जानेमन ओ जाने जान
गैम्बलर गैम्बलर हाँ मैं गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर हाँ मैं गैम्बलर
दिल को चुरा के अपना बना के धोखा न दूंगा ओ बेखबर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर

बातों ही बातों में तुम पर कर लूं मैं कैसे भरोसा
जिसने किया है भरोसा होता है उसको ही धोखा
हाँ मैं ऐसा इंसां नहीं हूँ चाहे मुझे आज़मा ले
आशिक़ वो ही जो मोहब्बत में हो जान अपनी लुटा दे
नज़रों में मेरे दिल की जुबां है देखूं तो पहचान कर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
हे गैम्बलर गैम्बलर हाँ मैं गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर

फिर तो मुबारक हो तुमको अब ये मुलाकात मेरी
ले कर करवटें गुज़रेगी न रात मेरी
यादों को दिल से लगा कर हाँ करना पड़ेगा गुज़ारा
यादों में मानेगा कैसे हाँ दिल तेरी चाहत का मारा
आँखों के रस्ते तस्वीर मेरी ले जाना तुम खींच कर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर तू है गैम्बलर
दिल को चुरा के अपना बना के धोखा तू देगा है मुझे खबर
गैम्बलर गैम्बलर हाँ मैं गैम्बलर
गैम्बलर गैम्बलर हाँ मैं गैम्बलर
दिल को चुरा के अपना बना के धोखा न दूंगा ओ बेखबर
गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर गैम्बलर
......................................................
Gambler gambler-Titlesong 1995

Artists: Govinda, Shilpa Shetty

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP