Mar 21, 2018

मैं दिल तू धड़कन-अधिकार १९८६

सन १९८६ तक अधिकार नाम से तीन फ़िल्में मेरे ध्यान में
हैं. इन सभी में किशोर के गाये गीत हैं. श्वेत श्याम युग की
अधिकार फिल्म में तो किशोर कुमार ने अभिनय भी किया
है.

सुनते हैं बप्पी लहरी के संगीत निर्देशन में बना इन्दीवर का
लिखा हुआ गीत सन १९८६ की फिल्म अधिकार से. इस गीत
को राजेश खन्ना पर फिल्माया गया है.





गीत के बोल:

सूरज से किरणों का रिश्ता
दीप से मोती का
तेरा मेरा वो रिश्ता जो
आँख से ज्योति का

मैं दिल तू धड़कन
तुझसे मेरा जीवन
कांच के जैसा टूट जाऊँगा
टूटा जो ये बंधन
मैं दिल तू धड़कन
तुझसे मेरा जीवन
कांच के जैसा टूट जाऊँगा
टूटा जो ये बंधन
मैं दिल तू धड़कन


तू ही खिलौना तू ही साथी तू ही यार मेरा
एक ये चेहरा ये दो बाहें ये संसार मेरा
तू ही खिलौना तू ही साथी तू ही यार मेरा
एक ये चेहरा ये दो बाहें ये संसार मेरा
खुद को ही देखा है तुझमें तू मेरा दर्पण

मैं दिल तू धड़कन
तुझसे मेरा जीवन
कांच के जैसा टूट जाऊँगा
टूटा जो ये बंधन
मैं दिल तू धड़कन

तेरे दम से जुड़ी हुई है साँसों की ये कड़ी
तुझसे बिछड़ के जी न सकूंगा मैं तो एक घड़ी
तेरे दम से जुड़ी हुई है साँसों की भजिया कड़ी
तुझसे बिछड़ के जी न सकूंगा मैं तो एक घड़ी
मेरे जीवन का ये दीपक तुझसे ही रोशन

मैं दिल तू धड़कन
तुझसे मेरा जीवन
कांच के जैसा टूट जाऊँगा
टूटा जो ये बंधन
मैं दिल तू धड़कन
....................................................................
Main dil too dhadkan-Adhikar 1986

Artists: Rajesh Khanna

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP