Apr 21, 2018

जो तू आई हमारे घर में-अबू कालिया १९९०

सन १९९० की फिल्म अबू कालिया से दिलराज कौर का गाया
एक गीत सुनते हैं जिसे ऐश कँवल ने लिखा है और इस गीत
का संगीत तैयार किया है जतिन श्याम ने.

आपको रेयर गीत सुनवाने का हमारा वादा है इसलिए कभी कभी
आपको विशेष तौर पर ऐसे गीत सुनवाते हैं.




गीत के बोल:

जो तू आई हमारे घर में
लो फैला आज उजियारा
लो फैला आज उजियारा
जो तू आई हमारे घर में
लो फैला आज उजियारा
लो फैला आज उजियारा
जो तू आई

ले के बहारें संग तू जो चली आई रे
मैंने भी खुशियों की महफ़िल सजाई रे
बाहों में तुझे लूं या दिल में बिठाऊं मैं
कितना है प्यार तुझे कैसे बताऊं मैं
कितना है प्यार तुझे कैसे बताऊं मैं

मेरे जीवन की बगियाँ में खिला है फूल ये प्यारा
लो फैला आज उजियारा
जो तू आई
....................................................
Jo too aayi hamare ghar mein-Abu Kaliya 1990

Artist: Anuradha Sawant

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP