Jun 24, 2018

एक बात हुई कल रात-प्रेम १९९५

संजय कपूर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं. उन्होंने भी अपनी किस्मत
फिल्म उद्योग में आजमाई. आज उनकी पदार्पण फिल्म से ही एक और
गीत सुनते हैं.

इस गीत को नलिन दवे संग अलका याग्निक ने गाया है. गायक नलिन
की भी शायद ये पदार्पण हिंदी फिल्म थी. गीत आनंद बक्षी का है और
संगीत लक्ष्मीकांत प्यारेलाल का. तो इसे सुन कर करते हैं हुई हुई




गीत के बोल:

इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई
सावन की पहली बरसात हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई
हो सावन की पहली बरसात हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई

पहले तो कभी नहीं ऐसा लगा
कुछ तेरे मेरे जैसा लगा
पहले तो कभी नहीं ऐसा लगा
कुछ तेरे मेरे जैसा लगा
तू सच कहना तुझे कैसा लगा
ओ मैं सच बोलूं मुझे ऐसा लगा मुझे ऐसा लगा
ओ जैसे किसी की बारात हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई

झुमकों ने कहा ये गजरे से
गजरे ने कहा ये कजरे से
झुमकों ने कहा ये गजरे से
गजरे ने कहा ये कजरे से
कजरे ने कहा ये पायल से
पायल ने कहा इस दुनिया से इस दुनिया से
प्रेम कथा की शुरुआत हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई
ओ सावन की पहली बरसात हुई
इक बात हुई कल रात हुई
मेरे साथ हुई तेरे साथ हुई
………………………………………………………
Ek baat hui-Prem 1995

Artists: Sanjay Kapoor, Alka Yagnik

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP