Apr 2, 2020

सर से सरक गई तेरी चुनरी-अलबेला २००१

सन २००१ की फिल्म अलबेला के इस गाने के साथ
दो बातें हैं एक ये सरसरी तौर पर सुनने में गायक
कुमार सानू का गाया हुआ गाना समझ आता है और
चुनरी शब्द से ये सलमान खान की किसी फिल्म का
गाना.

दरअसल ये है गोविंदा की फिल्म का गाना और इसमें
उनके साथ नाच रही हैं नम्रता शिरोडकर. अपने समय
का खूब बजा हुआ गीत है ये. नम्रता शिरोडकर अपने
समय की नामचीन सुन्दरी रही हैं और उन्हें १९९३ में
मिस इण्डिया का खिताब मिला था.

जतिन ललित के सन २००० में आये मोहब्बतें फिल्म के
एल्बम के बाद ये शायद ऐसा है जिसके १-२ गीत खूब
बजे. हाँ, पूरे गाने हमें सुनाई नहीं दिए इस फिल्म के.

समीर के बोल हैं और बाबुल सुप्रियो के साथ आवाज़ है
अलका याग्निक की.




गीत के बोल:

सर से सरक गई तेरी चुनरी हो
सर से सरक गई तेरी चुनरी हो
मुझसे लिपट गई तेरी चुनरी हो
चल गया तेरे प्यार का जादू
दिल पे रहा ना मेरा क़ाबू
ओ ओ ओ ओ

सर से सरक गई मेरी चुनरी ओ
तुझसे लिपट गई मेरी चुनरी ओ
चल गया तेरे प्यार का जादू
दिल पे रहा ना मेरा क़ाबू
ओ ओ ओ ओ
सर से हाँ सरक गई तेरी चुनरी हो

न जाने कब तूने करार छीना
मैने कुछ भी न जाना
चुरा के मेरी रातों की नींद तूने
कर दिया है दीवाना
मेरी नज़र ना हटी है इक पल
तुझपे जो ठहरी
देखो न ऐसी दीवानगी से
तुमको कसम है मेरी
हो हो हो हो

सर से सरक गई मेरी चुनरी ओ
तुझसे लिपट गई मेरी चुनरी ओ
हाँ चल गया तेरे प्यार का जादू
दिल पे रहा ना मेरा क़ाबू
ओ ओ ओ ओ
सर से सरक गई तेरी चुनरी हो ओ ओ

किया है तूने ये मेरा हाल कैसा
दर्द जाता नहीं है
छाई है ख्यालों में बेखुदी सी
होश आता नहीं है
छाने लगा है ये रंग कैसा
मुझपे चाहत का
मुझको हुआ है एहसास दिलबर
तेरी मोहब्बत का
ओ ओ ओ ओ

सर से सरक गई तेरी चुनरी हो
मुझसे हाँ लिपट गई तेरी चुनरी हो
चल गया तेरे प्यार का जादू
दिल पे रहा ना मेरा क़ाबू
ओ ओ ओ ओ
सर से
हाँ सर से
सरक गई तेरी चुनरी हो
सर से सरक गई तेरी चुनरी हो
मुझसे लिपट गई तेरी चुनरी हो
.....................................................................
Sar se sarak gayi-Albela 2001

Artists: Govinda, Namrata Shirodkar

2 comments:

चांदनी सूरी,  April 3, 2020 at 3:15 PM  

मैं तो यही समझती रही कि गाना कुमार सानू ने गाया है !

Geetsangeet April 5, 2020 at 10:51 PM  

सब किशोर क्लोन हैं. कंफ्यूज़न लाज़मी है.

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP