Oct 26, 2009

बेदर्दी तेरे प्यार ने- हिना १९९१

गाना अच्छा हो तो उसके विडियो की खामियां छुप जाती हैं।
पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार को लेकर बनाई गई
फ़िल्म हिना में कुछ अच्छे कर्णप्रिय गीत हैं। इस गीत पर उन्होंने
ईमानदारी से कोशिश करी है की नृत्य कौशल दिखाएँ। लंबे
चोगे जैसी वेशभूषा पहन कर वैसे भी नाचना आसान नहीं होता है।
इस गाने के स्टिल्स और बैक ग्राउंड के दृश्य बहुत पसंद हैं। जेबा
सुंदर हैं और उनका चेहरा ही काफ़ी है इस गाने के हिसाब से।



गाने के बोल:

हो हो हो, हो हो ओ ओ ......

बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया
बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया
मुझे दीवाना कर दिया
कहीं भी लागे न जिया

बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया

अपनी ख़बर है न दिल का पता
कुछ मुझे याद नहीं तेरे सिवा

देखूं जिधर तू ही नज़र आए दिलरुबा

दुनिया के हर ख्याल से बेगाना कर दिया
दुनिया के हर ख्याल से बेगाना कर दिया, हो


बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया
बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया


मुझे दीवाना कर दिया, कहीं भी लागे न जिया
मुझे दीवाना कर दिया, कहीं भी लागे न जिया


खो गई यूँ तेरे प्यार में सनम
कहीं रखती हूँ, कहीं, पड़े हैं कदम
नई खुशी, तड़प नई, तेरा है करम


मुझको मेरी ही राह से अंजाना कर दिया
मुझको मेरी ही राह से अंजाना कर दिया

मुझे दीवाना कर दिया, कहीं भी लागे न जिया
मुझे दीवाना कर दिया, कहीं भी लागे न जिया, हो

बेदर्दी तेरे प्यार ने दीवाना कर दिया
बेदर्दी तेरे प्यार ने
.............................
Bedardi tere pyar ne-Henna 1991

1 comments:

बिल्लो रानी,  March 28, 2018 at 7:48 PM  

ये कोई डांस है भला !!

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP