Jan 15, 2017

काटे नहीं कटते-मिस्टर इंडिया १९८७

सन १९८७ की फिल्म मिस्टर इंडिया से एक पॉपुलर युगल गीत
सुनते हैं किशोर कुमार और अलीशा चिनॉय का गाया एक गीत
इसे लिखा है जावेद अख्तर ने और इस गीत की धुन बनाई है
लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने.

काटे, कटते शब्दों वाले मुखड़े कम सुनाई देते हैं. एक मधुर गीत
है परछाईं फिल्म में लता का गाया हुआ-कटते हैं दुःख में ये दिन.

मिस्टर इण्डिया फिल्म अपने विशेष प्रभावों की वजह से काफी
चर्चा में रही. श्रीदेवी और बच्चों ने ज़बरदस्त एक्टिंग की है इस
फिल्म में. मिस्टर इण्डिया की भूमिका में अनिल कपूर हैं. इस
गीत में अदृश्य हुआ नायक नायिका से रोमांस कर रहा है. फ़िल्मी
बरसात भी मौजूद है गीत में.



गीत के बोल:

आई लव यू
काटे नहीं कटते ये दिन ये रात
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
काटे नहीं कटते ये दिन ये रात
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
लो आज मैं कहता हूँ
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू आई लव यू

कोई नहीं है बस तुम हो साथ
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
कोई नहीं है बस तुम हो साथ
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
लो आज मैं कहती हूँ
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू

कैसी हवा है धुली धुली
आज फ़िज़ा है खुली खुली
कैसी हवा है धुली धुली
आज फ़िज़ा है खुली खुली
सारा नज़ारा नया नया
दिल ने पुकारा पिया पिया
सारा नज़ारा नया नया
दिल ने पुकारा पिया पिया
पिया पिया पिया पिया पिया पिया
तुमने जो ली अंगड़ाई है
फिर बात वही याद आई है
तुमने जो ली अंगड़ाई है
फिर बात वही याद आई है
लो आज मैं कहता हूँ
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू आई लव यू

महका महका तेरा बदन
बहका बहका मेरा ये मन
महका महका तेरा बदन
बहका बहका मेरा ये मन
छलका छलका रूप तेरा
हल्का हल्का नशा मेरा
छलका छलका रूप तेरा
हल्का हल्का नशा मेरा
नशा मेरा नशा मेरा नशा मेरा
जब आ ही गई मैं पास तेरे
कह दूं जो दिल में है मेरे
जब आ ही गई मैं पास तेरे
कह दूं जो दिल में है मेरे
लो आज मैं कहती हूँ
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू आई लव यू

काटे नहीं कटते ये दिन ये रात
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
कोई नहीं है बस तुम हो साथ
कहनी थी तुमसे जो दिल की बात
लो आज मैं कहता हूँ
आई लव यू आई लव यू
आई लव यू आई लव यू
.......................................................................
Kaate nahin katte ye din-Mr. India 1987

Artists: Anil Kapoor, Sridevi

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP