Apr 19, 2009

पहली बारिश मैं और तू-फूल और कांटे १९९१

नामचीन फाइट मास्टर वीरू देवगन के सुपुत्र अजय देवगन
की पहली फ़िल्म। इसके गीत बहुत चले। यह फ़िल्म भी
सुपर डुपर हिट हुई। इसमे एक बारिश वाला गाना भी है।
इसको गाया है अनुराधा पौडवाल और कुमार सानु ने।
संगीत नदीम श्रवण का है।

हीरोइन हैं मधु जो हेमा मालिनी की रिश्तेदार हैं। बोल हैं
अनजान पुत्र समीर के। इस गीत के शुरुआती नोट्स शोर
फ़िल्म के एक गीत की याद दिलाते हैं -मैं न भूलूंगा। इस
बात के लिए नदीम श्रवण को धन्यवाद्। शोर फ़िल्म का
गाना भी अपने ज़माने में सुपर हिट रहा है।




गाने के बोल:

पहली बारिश मैं और तू
हाँ,पहली बारिश मैं और तू
दूर से भीनी खुशबू आए

हो, पहला मौका मैं और तू
हो, पहला मौका मैं और तू
एक दूजे से मिलने आए

अब क्या होगा अंजाम खुदा जाने

हो, पहली बारिश मैं और तू
हो, पहला मौका मैं और तू

हाँ, भीगा भीगा मौसम और तन्हाई
भीगा भीगा मौसम और तन्हाई
किस्मत से आज ऐसी बरसात आई
गले लग जाओ न
ऐसे शर्मो न
गले लग जाओ न
ऐसे शर्मो न
सावन में कैसी ये दूरी

हो, पहली बारिश मैं और तू
दूर से भीनी खुशबू आए

हाँ, पहला मौका मैं और तू
एक दूजे से मिलने आए

अब क्या होगा अंजाम खुदा जाने
अब क्या होगा अंजाम खुदा जाने

पहली बारिश मैं और तू
पहली बारिश मैं और तू

हो, आज फिजाओं में नशा बेहिसाब है
आज फिजाओं में नशा बेहिसाब है
बादल में पानी है या के शराब है
महकी हवा रुत भी हँसी
दिल न बहक जाए कहीं
महकी हवा रुत भी हँसी
दिल न बहक जाए कहीं

दूरी अभी है जरूरी

पहली बारिश मैं और तू
दूर से भीनी खुशबू आए

हो, पहला मौका मैं और तू
एक दूजे से मिलने आए

अब क्या होगा अंजाम खुदा जाने
अब क्या होगा अंजाम खुदा जाने

पहली बारिश मैं और तू
पहली बारिश मैं और तू
.....................................................
Pehli barish main aur too-Phool aur Kaante 1991

Artists: Ajay Devgan, Madhu

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP