Oct 1, 2009

साजन आ जाओ-आग ही आग १९८७

आइये एक बार फ़िर से ८० के दशक की ओर चला जाए। कुछ नए
कलाकार दिखाई दिए ८० के दशक में जिसमे चंकी पांडे, नीलम,
सनी देओल भी शामिल हैं। ये तीनो फ़िल्म आग ही आग में आपको
दिखाई देंगे। गीत आशा भोंसले ने गाया है और इसकी धुन बनाई है
बप्पी लहरी ने।

नीलम एक कम लम्बाई की अभिनेत्री हैं जिनकी गर्दन कुछ ज्यादा ही
लम्बी है। शुरू शुरू की फिल्मों में उन्होंने केश तेल का काफी विज्ञापन
किया फिल्मों में और अपनी घनी जुल्फें काफी लहरायीं। बाद में दूसरी
अभिनेत्रियों की तरह उन्होंने भी अपनी केश राशी थोड़ी कम वजन की
करवा ली। चंकी पण्डे छः फीट दो इंच लम्बाई के छरहरे शरीर वाले
अभिनेता हैं जिनके शरीर पर थोड़ी चर्बी बंगलादेशी फिल्मों में काम
करने के बाद चढ़ी । ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड की फिल्मों में काम
करके उनकी दाल रोटी नहीं निकल पा रही थी।



गाने के बोल:

सजन आ जाओ
सजन आ जाओ
वादा ये कर लें प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे

सजन आ जाओ
सजन आ जाओ
वादा ये कर लें प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे

सजन आ जाओ

रातों में तू, नींदों में तू
ख्वाबों में है तू ही तू
तू है मेरे दिल की ख़ुशी
जीने की तू आरजू

हो, हो ,रातों में तू, नींदों में तू
ख्वाबों में है तू ही तू
तू है मेरे दिल की ख़ुशी
जीने की तू आरजू

वादा ये कर लें प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे

सजन आ जाओ
सजन आ जाओ

रूठा जो तू मुझसे कभी
मर जाऊंगी जीते जी
तू जो नहीं तेरे बिना
क्या है मेरी ज़िन्दगी
हो हो, रूठा जो तू मुझसे कभी
मर जाऊंगी जीते जी
तू जो नहीं तेरे बिना
क्या है मेरी ज़िन्दगी

वादा ये कर लें प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे

सजन आ जाओ
सजन आ जाओ

हो, हो ओ हो, हा हा हा हा हा

ये जां रहे या ना रहे
हम दूर होंगे नहीं
हो ये जहाँ या वो जहाँ
तू है जहाँ मैं वहीँ

हो हो, ये जां रहे या ना रहे
हम दूर होंगे नहीं
हो ये जहाँ या वो जहाँ
तू है जहाँ मैं वहीँ

वादा रहा ये प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे

सजन आ जाओ
सजन आ जाओ

वादा रहा ये प्यार में
कभी हम जुदा ना होंगे
....................................................................
Sajan aa jao-Aag hi aag  1987

Artists: Chunky Pandey, Neelam

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP