Jan 20, 2011

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे-परिवार १९५६

एक और परिवार फिल्म से एक गीत सुनवाते हैं आपको ।
ये भी एक युगल गीत है । इस गीत में हेमंत कुमार साथ दे रहे
हैं लता मंगेशकर का । सौम्य किस्म का गीत है ये और ऐसे
गीतों की वजह से ही उस दौर के संगीत का हम आज भी याद
रखे हुए हैं। सुनते रहिये मधुर गीत.................




गीत के बोल:

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
सोये अरमान जागे कई तूफ़ान जागे,
सोये अरमान जागे कई तूफ़ान जागे
माने ना मन मोरा सजना बिना

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
झिर झिर झिर झिर

हो ओ ओ ओ, हो ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ, हो ओ ओ ओ ओ ओ
आ जा के तोहे मेरी प्रीत पुकारे
तुझको ही आज तेरा गीत पुकारे
आ जा के तोहे मेरी प्रीत पुकारे
तुझको ही आज तेरा गीत पुकारे
याद आयीं बीती बातें
तुमसे मिलन कि रातें
याद आयीं बीती बातें
तुमसे मिलन कि रातें
काहे को भूले मोहे, अपना बना

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
सोये अरमान जागे, कई टूउफान जागे,
सोये अरमान जागे, कई तूफ़ान जागे,
बरखा ना भाये गोरी तेरे बिना

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
झिर झिर झिर झिर

हो ओ ओ ओ, हो ओ ओ ओ ओ ओ
हो ओ ओ ओ, हो ओ ओ ओ ओ ओ
तेरे घुंघराले काले बालों से काली
रात ने आज मेरी नींद चुरा ली
तेरे घुंघराले काले बालों से काली
रात ने आज मेरी नींद चुरा ली
तोसे ही प्यार करूं
तेरा इंतज़ार करूं
तोसे ही प्यार करूं
तेरा इंतज़ार करूं
तेरे बिन झूठा मेरा हर सपना

झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
ओ कारे कारे,
झिर झिर झिर झिर बदरवा बरसे
..............................................
Jhir jhir jhir jhir badarwa barse-Parivar 1956

0 comments:

© Geetsangeet 2009-2020. Powered by Blogger

Back to TOP